Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अजय देवगन के साथ ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक फिर साथ नज़र आएंगी अभिनेत्री तब्बू

मुंबई. हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है. जीतू जोसेफ निर्देशित सस्पेंस/थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ थिएटर में रिलीज की गई पहले पार्ट की तरह ही लोगों को खासी पसंद आ रही है. बाद में हिंदी समेत कई भाषाओं में इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बना था. अब ‘दृश्यम 2’ का भी हिंदी रीमेक बनने जा रहा है.

फिल्म के पहले भाग के हिंदी रीमेक में मोहनलाल की भूमिका अजय देवगन नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार‌ किया. अब इस फिल्म के ‘दृश्यम 2’ में भी अजय देवगन मलयाली एक्टर मोहनलाल का रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को इस बात की जानकारी दी कि निर्माता कुमार मंगत ने इस फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं.

दृश्यम-2 में भी दिखेंगी तब्बू

चर्चा ये भी है कि पहले ‘दृश्यम’ के हिंदी रीमेक में अजय देवगन के साथ काम कर चुकीं तब्बू ‘दृश्यम 2’ में भी दिखाई देंगी, लेकिन फिलहाल इस खबर की पुष्टि फिल्म से जुड़े सूत्रों ने नहीं की है. फिल्म‌ के अन्य किरदारों को लेकर भी अभी किसी बात की जानकारी नहीं दी गई है. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गयी है कि इस फिल्म को कौन निर्देशित करेगा. ‘दृश्यम’ के हिंदी रीमेक को निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था. लेकिन पिछले साल 17 अगस्त को एक गंभीर बीमारी के चलते निशिकांत कामत की हैदराबाद के एक अस्पताल में मौत हो गई थी.

Show More

Related Articles

Back to top button