Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने मुंबई में खरीदा अपना खुद का घर, इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग आएँगी नजर

मुंबई. साउथ सेंसेशन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली बॉलीवुड रिलीज के साथ देश में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री को अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए हिंदी सिनेमा के लिए मशहूर मुंबई का दौरा करते हुए देखा जा रहा है. यह सुनिश्चित करने के लिए कि काम में कोई दिक्कत न आए रश्मिका ने अब मुंबई में अपनी खुद की एक जगह खरीद ली है.

अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, “रश्मिका ‘मिशन मजनू’ और अन्य बॉलीवुड प्रोजेक्ट की तैयारी के लिए मुंबई और हैदराबाद के बीच भाग-दौड़ कर रही हैं. अब उन्होंने शहर में अपनी एक जगह बना ली है, ताकि वह आसानी से रह सकें.”

सूत्र ने आगे साझा किया, “इस स्थान को अधिक होमली फीलिंग देने के लिए, रश्मिका अपने हैदराबाद के घर से मुंबई में अपने नए घर के लिए कुछ प्यारी चीजें ले आई हैं. वह पहले होटल में रह रही थीं, लेकिन अब अपने घर के साथ, वह शहर से अधिक लगाव महसूस कर रही हैं.”

अभिनेत्री की किटी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है, जो अभी गोपनीय है.

सरीलेरू नीकेवरु, गीता गोविंदम और प्रिय कॉमरेड के साथ दक्षिण में उल्लेखनीय और यादगार प्रदर्शन देने के बाद, अब रश्मिका के बॉलीवुड डेब्यू पर सभी की निगाहें टिकी हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button