Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रनौत स्टारर ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरो में देगी दिखाई

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. निर्माताओं ने यह घोषणा बुधवार को अभिनेत्री से नेता बनीं जे. जयललिता की 73 वीं जयंती के मौके पर की. फिल्म में उनके जीवन को दर्शाया गया है. कंगना इस फिल्म में मुख्या किरदार यानी जयललिता का किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

कंगना ने ट्वीट कर किया ऐलान
खबर को ट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘जया अम्मा की जयंती पर… 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में लेजेंड की कहानी का गवाह बनिए, हैशटेग थलाईवी.’ ‘थलाइवी’ हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म में एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों की दुनिया में उनके उदय से लेकर एक शक्तिशाली राजनीतिज्ञ बनने तक के सफर को दिखाया गया है.

 

कंगना ने पहले दिन में एक ट्वीट किया था. इसमें कंगना वे कहा, ‘हैशटेग थलाइवी की 73 वीं जयंती पर आज शाम 6:35 बजे एक महत्वपूर्ण घोषणा होनी है… तैयार रहें!’ इस भूमिका के लिए कंगना को कथित रूप से 20 किलो वेट गेन करना पड़ा और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा.

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज के लिए तैयार है. इसके अलावा वह अभी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में दिखेंगी. इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं. कंगना की आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ में अर्जुन रामपाल निगेटिव रोल में नजर आएंगे. वहीं दिव्या दत्ता भी नजर आने वाली हैं. दोनों का लुक भी सामने आ चुका है. यह फिल्म इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा कंगना ‘तेजस’ में भी काम कर रही हैं. वहीं वे ‘थलाइवी’ और मणिकर्णिका रिटर्न्स में भी नजर आने वाली हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button