Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री जीनत अमान ने इंडस्ट्री में पूरे किये 50 साल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिखी ये पोस्ट

मुंबई। हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ने 2021 में इंडस्ट्री में 50 साल का शानदार सफ़र पूरा कर लिया। अपने दौर की सबसे ग्लैमरस और साहसी एक्ट्रेसेज़ में शुमार ज़ीनत को उनके दोस्तों और साथियों ने बधाई दी। इन्हीं में से एक पाकिस्तानी मूल की कलाकार सोमी अली भी हैं, जो ज़ीनत अमान की अच्छी दोस्त हैं। सोमी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखकर ज़ीनत के गुज़रे दौर को याद किया।

सोमी ने लिखा- हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में 50 सालों की अकल्पनीय सफलता हासिल करने वाली इस लीजेंड को सलाम। आपने तमाम औरतों को आवाज़,साहस और सामाजिक परम्पराओं के ख़िलाफ़ बग़ावत करने के लिए हिम्मत दी। एक हीरो, एक लीजेंड और मेरे लिए हमेशा एक आदर्श। आपको जीवन में अनेक सफलताएं हासिल हों। सोमी और ज़ीनत की दोस्ती कई साल पुरानी है, जब सोमी ने हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए मायामी से मुंबई की उड़ान भरी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

वैसे, जीनत के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने का जश्न सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी मनाया। सुचित्रा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें ज़ीनत अपने कुछ दोस्तों और केक के साथ ‘पॉरी’ कर रही हैं। इस वीडियो के साथ सुचित्रा ने लिखा- हिंदी सिनेमा में ज़ीनत के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए। उन्होंने पॉरी हो रही है हैशटैग भी लिखा।

Show More

Related Articles

Back to top button