Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कैंसर का इलाज करा रही राखी सावंत की मां ने मदद के लिए सलमान खान का शुक्रिया अदा किया

मुंबई. बिग बॉस 14 में अपने ऑडियंस का सबसे मनोरंजन करने वाली राखी सावंत ने कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो काफी प्यारा और इमोशनल हैं. इस वीडियो में राखी अपनी मां जया सावंत और भाई के साथ हैं. उनकी मां को कैंसर हुआ हैं और उनकी कीमो थेरेपी चल रही है. वीडियो में राखी और उनकी मां सलमान खान का आभार जता रही हैं.

राखी की मां सलमान खान को आशीर्वाद दे रहे हैं. सलमान के साथ उनके भाई को सोहेल का भी आभार जता रहे हैं. इसमें राखी राखी की मां कहती हैं,”सलमान जी थैंक्यू बेटा. सोहेल जी थैंक्यू. ये जो अभी मेरा कीमो चल रहा है. मैं अभी अस्पताल में हूं. आज का चार हो गया और अभी दो बाकी है. उसके बाद ऑपरेशन होगा. थैंक्यू सलमान जी.”

सलमान और सोहेल को दिया आशीर्वाद

वह आगे कहती हैं,”आप लोगों को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए. आप लोग सही सलामत रहो. आपके साथ परमेश्वर है. आपकी हर एक मनोकामना पूरी होगी. थैंक्यू सलमान जी.” इस दौरान वीडियो में राखी सावंत भी सलमान का आभार जताते हुए और उनको हाथ जोड़ते हुए नजर आईं. उन्होंने सलमान खान को रॉकस्टार भी बताया. राखी ने दो दिन पहले सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी.

यहां देखिए राखी सावंत और उनकी मां का वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

सलमान खान से लगाई थी मदद की गुहार

इस संबंध में जब राखी सावंत संपर्क किया तो उन्होंने कहा, “मां को पेट का कैंसर है और उनके इलाज के लिए मैंने सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ से मदद की गुहार लगाई है.” राखी ने कहा कि सलमान एक नेक दिल इंसान हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि सलमान खान के फाउंडेशन की ओर से उनकी मां का अच्छे से इलाज कराया जाएगा.

बिग बॉस से बाहर आने के बाद चला कैंसर का पता

राखी ने कहा, “मुझे अपने मां के अस्पताल में होने और कैंसर पीड़ित होने की बात हाल ही में ‘बिग बॉस’ के घर से निकलने के बाद पता चली. जब मैंने मां को अस्पताल में जाकर इस हालत में देखा मैं शॉक्ड रह गयी थी.”

Show More

Related Articles

Back to top button