Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

खेत में काम कर रहे लोगों से मिलने पहुंचे एक्टर धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर कहा- कोई छोटा, बड़ा नहीं होता

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने फैंस के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बहुत ही प्यारा है और इसमें उन्होंने दूसरों के लिए दयालु होने के महत्व के बारे में बात की गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र ने अपने खेत का दौरा किया और खेत में काम कर रहे लोगों से बातें की और उनका हाल-चाल जाना.

धर्मेंद्र के खेत में कुछ लोग हैंडपंप या बोरिंग का काम कर रहे हैं. धर्मेंद्र उनसे प्यार भरी बातें कर रहे हैं और उन्हें हंसने-मुस्कारने की सलाह दी है. वह भारत नाम के एक कामगार के सिर पर हाथ रखते हैं और उसे ठंडा रखने की बात कर रहे हैं. वह आखिरी में इसके इन कामगारों से कहते हैं,”मैं तुम सभी को प्यार करता हूं.”

यहां देखिए धर्मेंद्र का ये प्यारा वीडियो-

दयालु बनिए
इस प्यारे वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”फार्म पर काम करते हुए हम इस तरह एंजॉय कर रहे हैं. दयालु बनिए और इंसानियत दिखाइए. बिला मजहब ओ मिलात हो जाओ. कोई छोटा नहीं, कोई बड़ा नहीं. ये दुनिया बड़ी खूबसूरत हो जाएगी दोस्तों. सभी को ढेर सारा प्यार.”

भावुक हुए धर्मेंद्र

वहीं, धर्मेंद्र ने मंगलवार को भी एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में वह काफी परेशान दिखाई दिए. फैंस ने उनसे उनकी परेशानी की वजह भी पूछी. उन्होंने एक फैन के द्वारा बनाया गए पुरानी तस्वीरों का एक मोन्टाज शेयर किया. इस मोन्टाज को शेयर करते हुए धर्मेंद्र काफी भावुक हुए थे.

Show More

Related Articles

Back to top button