Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रनौत फर्ज़ी ईमेल केस में क्राइम ब्रांच ने अभिनेता ऋतिक रोशन की लम्बी पूछताछ

मुंबई: कंगना रनौत ईमेल विवाद में आज बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन से मुंबई क्राइम ब्रांच ने करीब पौने तीन घंटे तक पूछताछ की. ऋतिक आज सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे थे और पूछताछ के बाद 2 बजकर 20 मिनट पर वो बाहर निकले. क्राइम ब्रांच ने ऋतिक को साल 2016 के फर्जी इमेल करने के मामले में समन भेजा था. ऋतिक पर आरोप है कि उन्होंने साल 2016 में अपनी को-स्टार और एक्ट्रेस कंगना रनौत को फर्जी ईमेल भेजे थे.

क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को शनिवार शाम तक कमिश्नर ऑफिस के क्राइम इंटेलिजेसस यूनिट में पेश होने के लिए कहा था. लेकिन वह तय वक्त से पहले ही पहुंच गए थे. पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस की आईटी सेल कर रही थी, लेकिन हाल ही में इस केस को मुंबई पुलिस की क्रिमिनल इंटेलीजेंस यूनिट को सौंपा गया था.

ये है मामला

साल 2016 में ऋतिक ने एक मामला दर्ज करवाया था, जिसमें कहा गया था कि किसी शख्स ने उनकी फर्जी ईमेल आईडी बनाकर कंगना रनौत को मेल किया था. इसके बाद से दोनों ऋतिक और कंगना के बीच विवाद चल रहा है. इस मामले में भारतीय दंड संहिता के तहत धारा 419 (व्यक्ति प्रतिरूपण द्वारा छल ) और आईटी एक्ट के तहत धारा 66 सी(पहचान चोरी) और 66 डी (कंप्यूटर के जरिए किसी की पहचान चुराना) के तहत साइबर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया.

पिछले साल दिसंबर में, ऋतिक रोशन के वकील ने लंबित जांच के बारे में मुंबई पुलिस आयुक्त से संपर्क किया था, जिसके बाद इसे अपराध शाखा के क्रिमिनल इंटेलीजेंस यूनिट में ट्रांसफर कर दिया गया था. वहीं इस बीच कंगना रनौत ने अपने ट्विटर का इस्तेमाल करते हुए एक नया विवाद शुरू करने की कोशिश करते हुए ऋतिक रोशन को सिली एक्स कहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button