Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अभिनेता को बताया दुनिया का सबसे रोमांटिक शख्स

मुंबई. गोविंदा अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन पर शानदार डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं. गोविंदा को फैमिली मैन भी कहा जाता है. दरअसल काम के साथ गोविंदा ने अपने परिवार को भी भरपूर वक्त दिया है. वहीं इसे लेकर सुपरस्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा का कहना है कि उनके पति गोविंदा एक सच्चे रोमांटिक व्यक्ति हैं.

सुनीता ने की पति गोविंदा की तारीफ
गोविंदा की लाइफ पार्टनर सुनीता ने ये खुलासा इंडियन प्रो म्यूजिक लीग यानि आईपीएमएल के उद्घाटन समारोह के दौरान किया. 57 वर्षीय अभिनेता गोविंदा से पूछा गया था कि वो अपनी पत्नी को कैसे इंप्रेस करते हैं, जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी के लिए ‘रूप तेरा मस्ताना’ गाना गाया. वहीं जब शो के होस्ट करण वाही ने गोविंदा से पूछा कि वो अपनी पत्नी को कैसे आकर्षित करते हैं, तो अभिनेता ने कहा, “मैंने अपने अभिनय और डांस से कई लोगों को प्रभावित किया होगा, लेकिन मुझे संगीत से प्यार है और इसलिए मैं समय-समय पर उनके लिए गाता हूं.” इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा, “गोविंदा वास्तव में रोमांटिक हैं और बहुत अच्छा गाते हैं, हमेशा मुझे स्पीचलेस कर देते हैं.”

26 फरवरी को होगी म्यूजिक लीग चैम्पियनशिप
दरअसल आईपीएमएल 26 फरवरी से शुरू होने वाली एक म्यूजिक लीग चैम्पियनशिप है. खेल की दुनिया ने कई लीग प्रतियोगिताएं होती हैं, इस म्यूजिक लीग में भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाली छह टीमें होंगी, जो एक म्यूजिक चैम्पियनशिप में एक-दूसरे के खिलाफ होंगी. प्रमुख बॉलीवुड और खेल हस्तियां इन इन छह टीमों का समर्थन कर रही हैं और उनमें से प्रत्येक में उनके कप्तान के रूप में चोटी के प्लेबैक सिंगर हिस्सा लेंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button