Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रवीना टंडन की बेटी रशा ने हासिल किया ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट, अभिनेत्री ने सर्टिफिकेट की फोटो शेयर कर जताई ख़ुशी

मुंबई. रवीना टंडन की बेटी रशा ने ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर लिया है। ब्लैक बेल्ट में बेटी की तस्वीर और वीडियो रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। रवीना ने अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर कर बेटी के लिए गर्व दिखाया है।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर रशा और उनके सर्टिफिकेट के साथ फोटो शेयर कर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी बेटी ब्लैकबेल्ट। रशा थडानी तुम पर गर्व है।’ नीचे दिए इंस्टाग्राम पोस्ट में ढेर सारी तस्वीरें और आखिर में एक वीडियो भी है, जिसमें रवीना अपनी बेटी के साथ पोज़ देती दिख रही हैं।

बता दें कि रशा मार्शल आर्ट्स के साथ-साथ वह बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। रवीना अक्सर बेटी के इस प्रैक्टिस सेशल का वीडियो भी शेयर किया करती हैं।

बता दें कि रवीना टंडन ने फरवरी 2004 में अनिल थडानी से शादी रचाई जो फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर हैं। साल 2005 में उनकी बेटी रशा का जन्म हुआ था। रशा के अलावा उन्हें एक बेटा रणबीर भी है। उन्हें दो बेटियां पूजा और छाया है, जिन्हें उन्होंने गोद लिया था। बेटी छाया ने साल 2019 में बेटे को जन्म दिया और इस तरह रवीना नानी भी बन गई हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button