Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता अक्षय कुमार ने रिवील किया अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म ‘तड़प’ का फ़र्स्ट लुक, देखे पोस्टर

मुंबई. बॉलीवुड के बलवान एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बतौर एक्टर अपनी पारी शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अहान तड़प से बतौर अभिनेता इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज़ डेट मंगलवार को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के ज़रिए रिवील किया। अक्षय ने पोस्ट में अहान के नाम एक भावुक संदेश भी लिखा।

तड़प का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है, जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फ़िल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया फीमेल लीड रोल में हैं। पोस्टर पर अहान तारा को लगाये हुए हैं, मगर अहान का चेहरा नहीं दिखाया गया है। पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा- अहान, तुम्हारे लिए बड़ा दिन। मुझे अभी भी तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फ़िल्म बलवान का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फ़िल्म का पोस्टर पेस कर रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला की तड़प का पोस्टर शेयर करके बहुत ख़ुश और गौरवान्वित हूं। फ़िल्म सिनेमाघरों में 24 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। तड़प रोमांटिक एक्शन फ़िल्म है, जो 2018 की तेलुगु फ़िल्म आरएक्स 100 का रीमेक है। आरएक्स 100 को रीमेक करने का एलान मार्च 2019 में किया गया था।

नब्बे और बाद के दौर में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने कई सफल फ़िल्मों में साथ काम किया था। इनमें वक़्त हमारा है, मोहरा, हम हैं बेमिसाल, धड़कन और हेराफेरी जैसी फ़िल्में शामिल हैं। प्रियदर्शन निर्देशित हेराफेरी हिंदी सिनेमा की कल्ट कॉेमेडी फ़िल्मों में शामिल है। अक्षय और सुनील शेट्टी पर्दे के बाहर भी अच्छे दोस्तों में शामिल रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button