Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बर्थडे स्पेशल: जाने कैसे हेमंत श्रॉफ से टाइगर श्रॉफ बने जैकी के बेटे, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. टाइगर श्रॉफ, एक शानदार एक्टर एक बेहतरीन डांसर, फिटनिस और बॉडी ऐसी की हर कोई बस देखता ही रह जाए. आज टाइगर अपना 31वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. बेहद कम उम्र में टाइगर ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई.

हेमंत श्रॉफ है टाइगर का असली नाम

2 मार्च 1990 को एक्टर जैकी श्रॉफ और आएशा श्रॉफ के घर एक बेटे ने जन्म लिया. जिसका नाम रखा गया हेमंत श्रॉफ. जी हां बिल्कुल सही सुना आपने टाइगर का असली नाम हेमंत श्रॉफ है, लेकिन अपनी कुछ आदतों की वजह से उनका नाम टाइगर पड़ गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बचपन में टाइगर लोगों को काफी नोचते, खरोचते थे . इन्हीं आदतों की वजह से उनका नाम टाइगर पड़ गया और वो बॉलीवुड के टाइगर बन गए.

फिल्म ‘हीरोपंती’ से किया डेब्यू

पिता जैकी श्रॉफ के नक्शे कदम पर चलकर टाइगर ने एक्टर बनने के सपना देखा. साल 2014 में टाइगर का ये सपना पूरा हुआ. उन्होंने डायरेक्टर साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट रही और टाइगर रातों रात स्टार बन गए.

फिटनिस फ्रीक हैं टाइगर श्रॉफ

पहली ही फिल्म से ऑडियंस के दिलों में छा जाने वाले टाइगर के डांसिग स्किल और फिटनिस का हर कोई दीवाना है. उनकी अब तक रिलीज हुई फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के साथ ही शानदार डांस देखने को मिला. टाइगर अपनी फिटनिस को लेकर काफी कॉन्शियस हैं. जिम में घंटो पसीना बहाकर उन्होंने बेहद अट्रेक्टिव बॉडी बनाई है.

ऋितिक रौशन को गुरू मानते हैं टाइगर

टाइगर एक्टर ऋितिक रौशन को अपना गुरू मानते हैं. ऋितिक की तरह ही वो डांस और फिटिस फ्रीक हैं. फैंस भी अक्सर टाइगर के एक्शन और डांसिंग स्किल को देखकर उनकी तुलना ऋितिक से करते हैं. टाइगर अक्सर ऋितिक के गानों पर डांस करते हुए नजर आते हैं. खास बात ये है कि ऋितिक के बर्थडे पर टाइगर उन्हें डांस के जरिए ही ट्रीब्यूट देकर विश करते हैं. टाइगर की ख्वाहिश थी कि वो ऋितिक के साथ स्क्रीन शेयर करें. उनकी ये ख्वाहिश पूरी हुई फिल्म ‘वॉर’में. इस फिल्म में टाइगर और ऋितिक की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. दोनों के बीच की कैमिस्ट्री और उन पर फिल्माए गए फाइटिंग सीन्स ने ऑडियंस का दिल जीत लिया.

असल जिंदगी में बेहद शर्मीले हैं टाइगर

फिल्मों में मस्ती करते दिखाई देने वाले टाइगर रीयल लाइफ में काफी अलग स्वाभाव है. असल जिंदगी में टाइगर बेहद शर्मीले हैं. कई मौंको पर उनका शर्मीलापन दिखाई दिया है.

Show More

Related Articles

Back to top button