Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कपिल के शो में पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार, सुमोना को बोला लड़कियों का चंकी पांडे

मुंबई. द कपिल शर्मा शो में अक्सर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और अंदाज़ से कपिल शर्मा लोगों की बोलती बंद कर देते हैं. लेकिन ऐसे मौके कम ही होते हैं जब कपिल की बोलती बंद हो जाए और ऐसा तब तब हर बार हुआ है जब जब अक्षय कुमार इस शो में पहुंचे हो. वहीं एक बार तो ऐसा हुआ कि अक्षय कुमार ने द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम को स्टेज पर खड़ा करके खूब बेइज्जत किया था. हद तो तब हो गई जब अक्की ने सुमोना यानि भूरी को लड़कियों की चंकी पांडे तक कह दिया था.

सेट पर हुआ था खूब धमाल

यूं तो जब जब अक्षय कुमार कपिल के शो में आते हैं तो खूब मस्ती और खूब धमाल होता है लेकिन इसके 100वें एपिसोड में तो अक्षय अलग ही फॉर्म में पहुंचे थे. उन्होंने आते ही सबकी क्लास लेनी शुरु कर दी. वो पूरी टीम को पकड़कर स्टेज पर लाए और एक एक कर सभी की खूब बेइज्ज़ती की. लेकिन जब बारी आई भूरी की तो अक्षय की बातें सुनकर सभी का हंसते हंसते बुरा हाल हो गया. अक्की ने सुमोना की एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग का खूब मज़ाक उड़ाया था. यहां तक कि उन्होंने सुमोना को लड़कियों की चंकी पांडे तक कह दिया था.

कपिल की खूब खींची थी टांग

वहीं अक्षय कुमार केवल सुमोना या दूसरे कलाकारों तक ही सीमित नहीं रहे बल्कि उन्होंने कपिल शर्मा की भी खूब टांग खिंचाई की थी. अक्सर जब भी अक्षय कुमार शो में आते हैं तो कपिल उनकी कमाई का जिक्र ज़रुर करते हैं लिहाज़ा इस बार अक्षय ने कपिल की कमाई की पोल स्टेज पर सबके सामने खोल दी और एक एक कर सबकी खूब खिंचाई की. सभी अक्षय से बचते हुए नज़र आए.

Show More

Related Articles

Back to top button