Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

जान्हवी कपूर के नए सॉन्ग ‘नदियों पार’ पर सोना महापात्रा का फूटा गुस्सा, कही ये बड़ी बात

मुंबई. सिंगर सोना महापात्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती रहती हैं. फिलहाल इस सिंगर ने बॉलीवुड में चल रहे रिमिक्स कल्चर पर डायरेक्ट निशाना साधा है. दरअसल सोना महापात्रा ने जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म के डांस आइटम नंबर ‘नदियां पार’ को लेकर निशाना साधा है.

बता दें कि जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म रुही इन दिनों सुर्खियों में है. इस फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं रुही फिल्म का एक डांस नंबर भी हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने में जान्हवी कपूर Shamur ग्रुप के 2004 में आए काफी फेमस ट्रैक ‘ लेट्स म्यूजिक प्ले’ के रीमेक वर्जन पर डांस कर रही हैं. इसके हिंदी वर्जन को सचिन-जिगर की जोड़ी ने गाया है.

जान्हवी के रिमेक डांस नंबर पर भड़की सोना महापात्रा

फिल्म रुही के रीमेक सॉन्ग पर एक न्यूज आर्टिकल शेयर करते हुए सोना महापात्रा ने ट्विटर पर जमकर गुस्सा निकाला है. उन्होंने लिखा है, “बॉलीवुड में रीमिक्सिंग गानों की सॉरी गाथा जारी है, इससे जो मैसेज दिया जा रहा है वह क्लियर है कि हमें ऑरिजनल क्रिएटर्स, क्रिएशन, म्यूजिक कंपोजर, लिरिसिस्ट और यहां तक की सिंगर्स का सम्मान करने की जरूरत नही है. इसके साथ ही ये यह भी दिखाता है कि हममें कुछ नया लाने की हिम्मत ही नहीं है.

Show More

Related Articles

Back to top button