Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

श्रेया घोषाल जल्द ही बनने वाली हैं मां, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

मुंबई. सिंगर श्रेया घोषाल ने सुबह-सुबह अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने 4 मार्च की सुबह एक ट्वीट किया और लिखा कि वो जल्द मां बनने वाली हैं और उनका बच्चा इस दुनिया में कदम रखने वाला है. इस खबर को जान श्रेया के फैंस काफी उत्साहित हैं. यही नहीं, उन्होंने अपने ट्वीट में होने वाले बच्चे का भी नाम बताया है.

करीना के बाद श्रेया की बारी
करीना कपूर के बाद श्रेया जल्द ही मां बनेंगी और इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने ट्वीट पर दी. श्रेया ने ट्वीट में लिखा- ‘बेबी श्रेयादित्य आ रहा है. शीलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ साझा करके रोमांचित हैं. अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है’. इस ट्वीट पर फैंस अब खूब भर कर प्यार लुटा रहे हैं.

2015 में की थी शादी
आपको बता दें, साल 2015 में श्रेया घोषाल ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी. इस शादी में बहुत कम लोग सम्मिलित हुए थे. यह शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई थी. दोनों का यह पहला बच्चा है. बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी और उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और होने वाले बच्चे के लिए भी ब्लेसिंग्स दे रहे हैं.

चार साल की उम्र में शुरू किया था गाना
श्रेया ने चार साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था. टीवी शो सारेगामापा से उन्हें बड़ा मौका मिला और आगे के रास्ते खुल गए. श्रेया ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास से डेब्यू किया था. इसमें उनका गाया गाना ‘बैरी पिया’ सुपरहिट हुआ था. उन्होंने ‘डोला रे’, ‘धीरे जलना’, ‘ये इश्क हाय’, ‘बरसो रे मेघा’, ‘दीवानी मस्तानी’ और ‘घूमर’ सहित हजारों गानों को अपनी आवाज दी है. लॉकडाउन के दौरान भी श्रेया ने गाना रिलीज किया था, जिसका नाम ‘अंगना मेरे’ था.

Show More

Related Articles

Back to top button