Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रुबीना दिलाइक पर भड़कीं राखी सावंत, कहा- अगर उनके पास टाइम हों तो मेरी मां से मिलने आएं

मुंबई. राखी सावंत ने बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलाइक पर जमकर निशाना साधा है. दरअसल, बिग बॉस की विजेता बनने के बाद से ही रुबीना थोड़ी व्यस्त चल रही हैं. वहीं, राखी सावंत की मां कैंसर से पीड़ित हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. राखी ने सावंत ने रुबीना दिलाइक के लिए कहा, “अगर उनके पास मेरी मां को देखने का समय हो तो अस्पताल आ जाएं.” बता दें कि राखी सावंत भी बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा थीं और टॉप-5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं.

इससे पहले टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली .रुबीना बिग बॉस के सबसे स्ट्रांग दावेदारों में से एक थीं. हालांकि, पहले से ही रुबीना के बिग बॉस 14 के विनर बनने के कयास लगाए जा रहे थे. बिग बॉस के फिनाले में उन्होंने राहुल वैद्य को हराकर बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीत ली.

राखी सावंत ने बताया क्यों पैसे की थी जरूरत

घर से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने बताया कि उन्हें जीतने से ज्यादा जरूरी पैसा था और जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया. क्योंकि उन्हें अपनी बीमार मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी. उनकी मां इस वक्त अस्पताल में एडमिट हैं. बताया जा रहा है कि वो कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं. और बिग बॉस के घर से निकलने के बाद वो बराबर उनका ख्याल रख रही हैं.

सलमान खान से लगाईं थी मदद की गुहार

इस संबंध में राखी सावंत ने कहा, “मां को पेट का कैंसर है और उनके इलाज के लिए मैंने सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ से मदद की गुहार लगाई है.” राखी ने कहा कि सलमान एक नेक दिल इंसान हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि सलमान खान के फाउंडेशन की ओर से उनकी मां का अच्छे से इलाज कराया जाएगा.”

सलमान खान ने की मदद

राखी सावंत की मां ने एक वीडियो जारी कर सलमान खान को शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा, “आप लोगों को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए. आप लोग सही सलामत रहो. आपके साथ परमेश्वर है. आपकी हर एक मनोकामना पूरी होगी. थैंक्यू सलमान जी.” इस दौरान वीडियो में राखी सावंत भी सलमान का आभार जताते हुए और उनको हाथ जोड़ते हुए नजर आईं. उन्होंने सलमान खान को रॉकस्टार भी बताया. राखी ने दो दिन पहले सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी.

Show More

Related Articles

Back to top button