Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री गुल पनाग ने कंगना रनौत पर किए गए सवाल का दिया स्मार्ट जवाब, स्वरा भास्कर ने भी की तारीफ

मुंबई. पिछले कई महीनों से केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों का आंदोलन सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा है. कई हस्तियों ने किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया दी है. इनमें कुछ ऐसे हैं जो किसान विरोध का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो विरोध प्रदर्शनों के खिलाफ हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी काफी समय से किसानों के विरोध प्रदर्शन के खिलाफ लगातार अपनी अपनी राय रख रही हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ, जैस धामी, गुल पनाग जैसे सितारे किसान आंदोलन के समर्थन में खड़े हैं.

हाल हीं किसानों के सपोर्ट में एक्ट्रेस गुल पनाग दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पहुंची थी. यहां एक सवाल के जवाब में गुल पनाग ने कंगना रनौत या किसी अन्य सेलेब्स पर कोई कमेंट करने से इंकार कर दिया. गुल पनाग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. स्वरा भास्कर और उनके कई फैंस ने उनके इस वीडियो की जमकर तारीफ की है.

रिपोर्टर के सवाल का गुल पनाग ने दिया स्मार्टली जवाब

दरअसल बता दें कि एक रिपोर्टर ने गुल पनाग से कुछ मशहूर हस्तियों के बयानों के बारे में सवाल पूछा था, जिसमें कहा गया था कि किसान के विरोध का समर्थन करके कुछ सेलेब्स देश को तोड़ रहे हैं. हालांकि रिपोर्टर ने सवाल पूछने के दौरान किसी सेलेब्स का नाम नहीं लिया था. इस सवाल का जवाब । गुल पनाग ने भी काफी स्मार्ट तरीके से दिया. एक्ट्रेस ने किसी भी सेलिब्रिटी पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि वो कौन हैं, हम उन्हें नहीं जानते हैं जिनके बारे में आप बात कर रहे हैं, और हम उनके बारे में बात नहीं करेंगे. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि हम उनके बारे में बात करेंगे जो यहां बैठे हुए हैं, हम उनके बारे में क्यों बात करें जो यहां नहीं हैं आप क्यों भड़का रहे हैं बार-बार सवाल पूछ कर. गुल पनाग रिपोर्ट से ही सवाल करने लगती हैं कि आपकी क्या इच्छा है अपनी इच्छा बताइये.

Show More

Related Articles

Back to top button