Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री सनी लियोनि ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया खुलासा, बोली- पोर्न फिल्मों में काम करना पति डेनियल को नहीं था पसंद

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के पांचवें सीज़न में भाग लिया था और अपनी क्यूट हरकतों और चुलबुले स्वभाव से सभी का दिल जीत लिया था. उस समय बिग बॉस 5 के घरवालों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि सनी कौन है और वह कहां से आएगी. वहीं बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में से एक के दौरान सनी ने खुलासा किया था कि वह एक अमेरिकी अभिनेत्री है और एडल्ट फिल्मों में काम करती है. तब से, एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

सनी हमेशा अपने कातिलाना डांस और एक्टिंग से सभी को इंप्रेस करती रही हैं. सनी कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों की हिस्सा रह चुकी हैं. प्रोफेशनल फ्रंट ही नहीं सनी अपने पर्सनल फ्रंट की वजह से भी काफी लाइमलाइट में रही हैं. एक्ट्रेस ने डेनियल वेबर से शादी की है और इनके तीन प्यारे बच्चे भी हैं. उन्होंने निशा कौर वेबर को गोद लिया था और सरोगेसी के जरिए इनके जुड़वा बच्चे पैदा हुए हैं.

सनी ने एक इंटरव्यू ने डेनियल के साथ अपने रिलेशनशिप पर किए कई खुलासे

सोशल मीडिया और कई इंटरव्यू के दौरान सनी अक्सर अपने पति डेनियल का आभार जताती रही हैं. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने डेनियल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लंबी बात की थी. सनी ने इस दौरान बताया था कि वे कैसे मिले और कैसे वह डेनियल सनी के दूसरे पुरुषों के साथ एडल्ट फिल्मों में काम करने नापसंद करते थे.

सनी के एडल्ट फिल्मों में काम करने को लेकर खुश नहीं थे डेनियल

एक्ट्रेस ने बताया था कि, डेनियल ने उन्हें काफी सपोर्ट किया है. सनी ने बताया था कि डेनियल एडल्ट फिल्मों में उनके दूसरे पुरुषों के साथ काम करने को लेकर खुश नहीं थे इसलिए उसने खुद उनके साथ काम करना शुरू कर दिया और इस तरह उन दोनों ने अपनी खुद की कंपनी भी शुरू की.

वेगास के एक क्लब में हुई थी पहली मुलाकात

इसके अलावा, सनी ने खुलासा किया था कि वे कैसे मिले थे? इस पर सनी ने बताया था कि, “हम डेनियल के बैंड मेट के माध्यम से वेगास के एक क्लब में मिले थे. सनी ने कहा था कि पहली नजर में ही डेनियल को उनके प्यार हो गया था लेकिन उनकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं था. इसी बीच किसी तरह उसने मेरा नंबर और ईमेल आईडी ले लिया. ” सनी ने खुलासा किया कि उनका फोन नंबर होने के बावजूद, डेनियल ने उन्हें फोन करने के बजाय ईमेल करना पसंद किया और इस तरह उनकी बातों का सिलसिला शुरू हुआ था.

Show More

Related Articles

Back to top button