Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

महिला दिवस के खास मौके पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने शिबानी दांडेकर की तारीफ की

मुम्बई: एक सेलिब्रिटी होस्ट के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाली और इन दिनों फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड के रूप में चर्चित रहने वाली शिबानी दांडेकर ने इंटरनैशनल वूमन्स डे के मौके रिया चक्रवर्ती को एक मजबूत इरादों वाली लड़की बताया.

एकता कपूर द्वारा ऑल्ट बालाजी के लिए बनाई गई फिल्म ‘द मैरिड वूमन’ के लिए रखी गई एक खास स्क्रीनिंग में पहुंचीं शिबानी दांडेकर ने‌ अपने बेस्ट फ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बारे में कहा, “महिला दिवस के खास मौके पर मैं रिया चक्रवर्ती के मजबूद इरादों की प्रशंसा करना चाहती हूं और हर उस बात का जश्न मनाना चाहती हूं जिसके लिए रिया लड़ रही है. मुझे रिया पर बेहद गर्व महसूस होता है और मैं उसका बहुत आदर करती हूं.”

अंतर्राष्‍ट्रीय महिला दिवस पर अपनी राय रखते हुए शिबानी ने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि हम जल्द ही ऐसे मुकाम पर पहुंचेंगे जहां हमें महिला दिवस का जश्न न मनाना पड़े क्योंकि तब हर दिन महिला दिवस होगा.”

उल्लेखनीय है कि पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया पर उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने से लेकर उनके कथित मर्डर में शामिल होने तक कई संगीन इल्जाम लगाये गये थे. ऐसे में शिबानी ने रिया को मानसिक रूप से संभालने में काफी मदद की थी. इन इल्जामों के बाद रिया चक्रवर्ती पहली बार शिबानी के घर पर ही नजर आईं थीं. उस दौरान शिबानी दांडेकर ने रिया के समर्थन में कई ट्वीट्स भी किये थे.

बता दें थे सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने के मामले में रिया को एक महीने से ज्यादा समय तक मुम्बई के एक जेल में रहना पड़ा था. रिया के अलावा उनके भाई सौमिक पर भी सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के इल्जाम लगे थे और उन्हें भी जेल जाना पड़ा. हाल ही में एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले में दायर चार्जशीट में रिया और सौमिक चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है.

Show More

Related Articles

Back to top button