Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

इन्टरनेट पर अश्लील सामग्री पोस्ट करने के आरोप में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को हाईकोर्ट से मिली राहत

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को सोमवार बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अभिनेत्री के खिलाफ इंटरनेट पर सार्वजनिक तौर पर अश्लील कंटेंट पोस्ट करने का आरोप है। इस मामले में कोर्ट ने शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत दे दी है। बीते साल अश्लील कंटेंट मामले में मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने अभिनेत्री के खिलाफ महिला अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओ के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार इस एफआईआर को रिटारर्ड कस्टम ऑफिसर मधुकर केनी की शिकायत के बाद दर्ज किया गया था। वहीं इस मामले के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई के एक सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन वहां से उन्हें कोई सहयोग नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट जाने का फैसला किया। जहां कोर्ट ने शर्लिन चोपड़ा को इस शर्त पर अग्रमि जमानत दी है कि वह भविष्य में साइबर सेल में नियमित तौर पर हाजिरी लगाने जाएंगी। इस मामले की अगली सुनवाई 23 मार्च को होगी।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने आदेश दिए हैं कि शर्लिन चोपड़ा उनके खिलाफ दर्ज मामले की जांच कर रहे ऑफिसर के समक्ष 15, 16 और 17 मार्च को हाजिर होगीं। अगर अभिनेत्री को मामले में गिरफ्तार किया जाता है तो उन्हें 25 हजार रुपये के पर्सनल बॉन्ड और एक या दो जमानती पर ही राहत मिलेगी। आपको बता दें कि पिछले साल रिटारर्ड कस्टम ऑफिसर मधुकर केनी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मुंबई पुलिस की साइबर सेल में अश्लील कंटेंट पोस्ट करने को लेकर शिकायत दर्ज की थी।

Show More

Related Articles

Back to top button