Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय ने किया खुलासा, बोली- मैं भी झेल चुकी हूँ बॉडी शेमिंग का दर्द, लोग बोलते थे लगती हो बिल्कुल सपाट

मुंबई. फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली अनन्या पांडे भले ही एक स्टार किड हो,लेकिन उन्होंने भी अपनी लाइफ में कई मुश्किलों का सामना किया है. अनन्या ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक दर्दनाक किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो भी कई बार बॉडी शेमिंग को झेल चुकी है. उन्हें लोगों से सुनना पड़ता था कि वो बिल्कुव लड़को जैसी दिखती है.

मुझे कहा जाता था कि मैं लड़को जैसी दिखती हूं- अनन्या

अनन्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है.जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है. अब इसी पर अनन्या ने खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि उनके शरीर के दुबले-पतले होने की वजह से कई बार लोगों ने उन्हें बुरी बातें सुनाई है. उनसे कहा जाता था कि वो बिल्कुल लड़को जैसी दिखती है, बिल्कुल सपा.सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने तो उन्हें ये तक कहा है कि उनके शरीर में महिलाओं जैसी कोई बात नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

लोगों की बातें सुनकर बहुत दुख होता था

अनन्या ने आगे बताया कि, एक बार मेरी एक फोटो बहुत वायरल हुई थी.जिसमें मैं अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही थी.तब मैं फिल्मों में काम नहीं करती थी.और तब किसी ने कहा था कि मैं लड़को जैसी हूं. तब मुझे ये सब सुनकर बहुत दुख होता था. क्योंकि वो मेरी लाइफ का वो फेस था जब आप खुद पर विश्वास कर रहे होते है और खुद से प्यार करना सीखते हैं. लेकिन लोगों की ऐसी बातें सुनकर खुद से विश्वास उठ जाता है.

बता दें कि अनन्या आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई थी. फिलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म ‘लाईगर’ की शूटिंग में बिजी है.

Show More

Related Articles

Back to top button