Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

पाकिस्तान को फ्री वैक्सीन देने वाली बात के जवाब में बोली अभिनेत्री कंगना रनोट, कहा- ‘पाकिस्तान में जल्द होगी भाजपा सरकार..

मुंबई. भारत कोरोना महामारी से पूरी तरह से लड़ने के लिए तैयार है। यही वजह है जो देश के कई हिस्सों में इस महामारी से निपटने के लिए टीकाकरण जारी है। भारत अपने देशवासियों के लिए ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क के लिए वैक्सीन प्रदान कर रह है। पाकिस्तान को भी भारत जल्द ही कोरोना वैक्सीन की 1.6 करोड़ डोज मुफ्त में प्रदान करेगा।

भारतीय वैक्सीन पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट द्वारा उत्पादित ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका की कोविशील्ड ‘गावी’ (वैक्सीन और टीकाकरण के लिए वैश्विक गठबंधन) के जरिए पाकिस्तान पहुंचेगी। भारत की इस मदद की देश की कई बड़ी हस्तियां तारीफ कर रही हैं। बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारों ने भी केंद्र सरकार के इस कदम की तारीफ की है। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनोट ने भी पाकिस्तान को भारत निर्मित कोरोना वैक्सीन देने पर केंद्र सरकार की तारीफ की है।

कंगना रनोट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय देती रहती हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की तारीफ की है। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मतलब मोदी जी कह रहे हैं कि वह भी तो भारत का ही टूटा हुआ एक अंग है, वहां भी जल्द ही भाजपा की सरकार होगी….. आतंकी मेरे नहीं मगर अवाम तो मेरी ही है … हा हा हा जबरदस्त’।

Show More

Related Articles

Back to top button