Select your Language: हिन्दी
BOX OFFICE

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म ‘रूही’

मुंबई. सिल्वर स्क्रीन पर पिछली बड़ी फिल्म आखिरी बार जो दर्शकों ने देखी थी वो इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम थी. करीब एक साल बाद 11 मार्च को रूही दर्शकों के लिए थिएटर्स पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि अभी भी कोरोना संकट पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म दर्शकों को थिएटर तक लाने में कामयाब रहेगी.

बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी फिल्म रूही

एक्सपर्ट्स का मानना है कि अपने अलग दर्शक वर्ग समेत कई फैक्टर्स के चलते ये फिल्म ठीकठाक कारोबार करने में कामयाब रहेगी. इससे पहले भी हॉरर कॉमेडी जॉनर की कई फिल्में अच्छा कारोबार कर चुकी हैं. जिनमें स्त्री फिल्म सबसे कामयाब मानी जाती है. वहीं फिल्म रूही के ट्रेलर से दर्शकों के बीच जो जिज्ञासा जागी है वो साफ कर देती है कि फिल्म दर्शकों को थिएटर तक लाने में कामयाब हो सकती है.

11 मार्च को रिलीज होगी रूही

रूही को हार्दिक मेहता ने निर्देशित किया है तो वहीं मृगदीप सिंह ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है. फिल्म के मेकर्स फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं. गुरुवार को रिलीज होने के पीछे एक कारण उस दिन महाशिवरात्रि की छुट्टी का होना भी माना जा रहा है जो दर्शकों को थिएटर पहुंचने का एक कारण देता है.

हालांकि कुछ ऐसे भी कारण है जो फिल्म रूही के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर डाल सकते हैं. दरअसल फिल्म का सेंटर ऑफ बिजनेस महाराष्ट्र माना जा रहा है. लेकिन पिछले दिनों में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामलों में उछाल आने से फिल्म की कामयाबी पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं.जिसके चलते यहां सिर्फ 50 फीसदी क्षमता के साथ थिएटर्स खोले जा रहे हैं जोकि फिल्म के लिए एक विपरीत असर डालने वाला कारण साबित हो सकता है.

Show More

Related Articles

Back to top button