Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कमाल आर खान को कोर्ट से करारा झटका, निखिल द्विवेदी के खिलाफ अब नहीं कर पाएंगे अपमानजनक ट्वीट

मुंबई. बॉलिवुड में कुछ लोग ऐसे हैं जो केवल अपनी बयानबाजी के कारण चर्चा में रहते हैं। उनमें से एक हैं कमाल आर खान जो सिर्फ अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कमाल कई लोगों के बारे में काफी अपमानजनक बातें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं। अब प्रड्यूसर निखिल द्विवेदी ने कमाल आर खान की अपमानजनक पोस्ट्स को सीरियसली लेते हुए उन्हें कोर्ट में घसीट लिया है।

निखिल ने पहले केआरके को किया था इग्नोर
निखिल द्विवेदी ने कोर्ट में कहा है कि कमाल राशिद खान यानी केआरके ने उनके और उनकी कंपनी के खिलाफ आधारहीन और अपमानजनक बातें कही हैं। निखिल ने कहा है कि पहले उन्होंने केआरके की पोस्ट्स को इग्नोर किया था। लेकिन केआरके ने जनवरी में एक बार फिर निखिल के बारे में अपमानजनक बातें पोस्ट कीं। इसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने अब निखिल द्विवेदी के पक्ष में फैसला देते हुए कहा है कि केआरके अब निखिल के खिलाफ किसी भी तरह की पोस्ट नहीं डालेंगे।

कोर्ट ने कहा- अब केआरके नहीं करेंगे कोई पोस्ट
निखिल द्विवेदी के वकील कार्तिकेय देसाई ने कहा कि उनके क्लायंट ने केआरके के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट और यूट्यूब वीडियो डाले जाने की शिकायत दर्ज की थी। इन ट्वीट्स और वीडियोज में केआरके ने काफी आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते हुए आधारहीन आरोप लगाए थे। कोर्ट ने निखिल को अंतरिम राहत देते हुए केआरके पर कोई भी बयान देने, ट्वीट करने या वीडियो पोस्ट करने पर रोक लगा दी है। अगर फिर भी केआरके कोई भी अपमानजनक बयान, ट्वीट या वीडियो पोस्ट करते हैं तो उसे कोर्ट की अवमानना माना जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button