Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रणबीर की वजह से आलिया भट्ट का बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ पोस्टपोन

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने हाल ही में फैंस को इस बात की जानकारी दी कि रणबीर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रणबीर का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर रखा है। इस वजह से उनके पर्सनल और प्रोफेशनल कामों को कुछ दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। रणबीर की तीबयत ठीक न होने की वजह से अब उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी को भी आगे बढ़ा दिया गया है।

आलिया 15 मार्च को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। एक खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी उनके जन्मदिन वाले दिन यानी 15 मार्च को नहीं होगी। खबर के मुताबिक रणबीर ने आलिया के बर्थडे पर एक छोटा सा गेट टू गेदर प्लान किया था, लेकिन अब इस प्लान को कुछ वक्त के लिए पोस्टपॉन्ड कर दिया गया है। आपको बता दें कि रणबीर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने भी अपना कोविड टेस्ट करवाया था, हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली जरूर कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं।

रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र के सेट पर कोरोनावायरस से संक्रमित हुए हैं। नीतू कपूर के पोस्ट की मानें तो एक्टर की स्थिति बिल्कुल ठीक है और वो ठीक हो रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’में नज़र आने वाले हैं फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है वो भी रणबीर के कोविड पॉजिटिव होने के बाद रुक गई है। इस फिल्म का निर्देशन रणबीर को बहुत अच्छे दोस्त अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे। आपको बता दें कि रणबीर से पहले उनकी मां नीतू कपूर भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुकी हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button