Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ का टीजर हुआ लॉन्च, देखे विडियो

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ का टीजर लॉन्च किया है. फिल्म को राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक शाहर और हुसैन दलाल अहम किरदार में हैं.

तूफान के टीजर में अज्जू भाई की लाइफ को दिखाया गया है, जिसे फरहान अख्तर निभा रहे हैं. वह एक शहर का गुंडा है. वह लोगों से मारपीट करता है और जहां भी जाता है, वहां झगड़ा कर लेता है. बाद में वह अपनी जिंदगी बदलने का फैसला करता है और एक बॉक्सर बनने का फैसला करता है. अपनी गर्लफ्रेंड (मृणाल) और कोच (परेश रावल) और अपने हार्ड वर्क से अज्जू भाई से ‘तूफान’ बनता है.

अज्जू भाई से तूफान बनने तक सफर

फिल्म के टीजर की शुरुआत बॉक्सिंग रिंग की घंटी और दो बॉक्सर की फाइट से होती है. इसमें एक बॉक्सर फरहान होते हैं, जो पंच खाने के बाद रिंग में गिर जाते हैं. इसके बाद वह अज्जू भाई के रूप में लोगों से मारपीट करते हुए दिखते हैं. इसके बाद वह बॉक्सिंग के लिए प्रैक्टिस करते हुए दिखाई देते हैं. वह कोच परेश रावल से मिलते हैं और उनसे बॉक्सिंग सीखने के लिए कहते हैं.

यहां देखिए फिल्म तूफान का टीजर-

एक्शन के साथ रोमांस भी
मृणाल उन्हें अज्जू भाई या अजीज अली बॉक्सर में से किसी एक राह पर चलने के बोलती हैं. इसके बाद वह हार्डवर्क करते हुए बॉक्सर बनते हैं. फिर बॉक्सिंग रिंग में एंट्री करते हैं. इस बीच खुशी और रोमांस के साथ दर्द को भी दिखाया जाता है. आखिरी में परेश रावल का डायलॉग आता है, जिसमें वह अजीज अली को तूफान बोलते हैं.

21 मई होगी रिलीज

‘तूफान’ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 21 मई 2021 को 240 से ज्यादा देशों में स्ट्रीम होगी. तूफान को रितेश सिधवानी, राकेश ओम प्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा फरहान खान के साथ सात साल बाद कराम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने साथ में ‘भाग मिल्खा भाग’ में साथ काम किया था.

Show More

Related Articles

Back to top button