Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेत्री सारा अली खान ने स्कर्ट को हटाकर दिखाए पैर, वीडियो को देखकर यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

मुंबई. सारा अली खान बॉलिवुड में अपनी फिल्मों के अलावा अपने स्वीट जेश्चर के लिए भी खूब जानी जाती हैं। सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फोटोग्राफर की बातों का जवाब देती दिख रही हैं। हालांकि, इस वीडियो में हाई स्लिट रेड स्कर्ट हटाकर पैर दिखाने के लिए सारा ट्रोल भी हो रही हैं।

वीडियो में फोटोग्राफर कहते नजर आ रहे हैं- आ जाओ आ जाओ, वीडियो ले रहे हैं। यह सुनकर सारा हंस पड़ती हैं और यही लाइन वह दोहराती हैं। इसके बाद एक फोटोग्राफर उनसे कहता है- आजकल सारा की शायरी सुनने को नहीं मिल रही है। इसके बार सारा पूछती हैं- नहीं मिल रहा? मैं बनाती हूं। और सारा स्माइल देते हुए अपनी वैनिटी वैन के अंदर चली जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

सारा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स आपस में ही भिड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल कुछ लोगों को पोज़ देते समय सारा का यूं स्कर्ट हटाकर पैर दिखाना पसंद नहीं आया। कई यूज़र्स सारा के इस ऐक्टर पर भड़कते दिख रहे। किसी ने काम के लिए बॉडी दिखाने की बातें लिखी है तो किसी ने चीप कहा है। एक ने लिखा है- लेग वाला स्टंट करके सारा मजा खराब कर दिया। एक अन्य यूजर ने कहा है- वो करना जरूरी नहीं था जो स्कर्ट के साथ लास्ट में किया। हालांकि, कई फैन्स सारा के बचाव में भी उतरे हैं और उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब भी दे रहे हैं।

ऐसे फैन्स सारा के व्यवहार की तारीफें कर रहे हैं, जो अक्सर कैमरे के सामने नजर आता है। फैन्स सारा के लिए गॉरजस, हम्बल लिख रहे हैं और कह रहे हैं- वह काफी प्यारी हैं। जिस तरह से वह पपराजियों से बातें करती हैं वह काफी अच्छा लगता है। वह काफी विनम्र और प्यारी हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button