Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिल्म ‘चेहरे’ के प्रमोशन से भी बाहर हो सकती है एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, टीम कर रही है विचार, जाने क्या है वजह

मुंबई. रूमी जाफरी की क्राइम थ्रिलर फिल्म चेहरे की रिलीज डेट के साथ, फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी टीम काफी विचार कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इस बात पर विचार कर रही है कि फिल्म में इमरान हाशमी के साथ लीड रोल प्ले कर रही रिया चक्रवर्ती को प्रमोशन के लिए आगे लाया जाना चाहिए या नहीं.

बता दें कि रिया पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को लेकर काफी विवाद में रही थीं और उन्हों काफी हेट कैंपेन का भी सामना करना पड़ा था. जमानत पर बाहर आने के बाद से एक्ट्रेस काफी लो प्रोफाइल बनी हुई हैं. वहीं फिल्म चेहरे के निर्देशक रूमी जाफरी को लगता है कि रिया दुनिया का सामना करने के लिए तैयार है, जबकि शुभचिंतकों को लगता है कि अगर फिल्म को प्रमोट करने के लिए अगर लोगों के बीच लाया जाता है तो वह अजीब सवालों से घिर सकती हैं.

टीजर और पोस्टर से भी मिसिंग थीं रिया

बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म चेहरे का टीजर रिलीज किया गया था. इसमें भी रिया मिसिंग थी. वहीं फिल्म के पोस्टर में भी रिया नजर नहीं आई थीं. वहीं कुछ हफ्तों पहले स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर रूमी जाफरी ने खुलासा किया था कि, ‘ मैं शुरू से कह रहा हूं कि रिया एक निर्दोष विक्टिम हैं. वह और उनकी फैमिली ये डिजर्व नहीं करती थी. उनके पिता ने सालों तक देश सेवा की है. मैंने रिया के साथ पहेल भी काम किया. मैं रिया और सुशांत को लेकर एक लवस्टोरी फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बाद लंदन में भी करने वाला था. लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था.”

रिवाइव होगी सुशांत-रिया की लव स्टोरी

रूमी अब सुशांत और रिया की इस फिल्म को दोबारा से बनाने के प्लानिंग भी कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए वह निश्चित तौर पर रिया को ही साइन करेंगे. रूमी ने कहा,”मैं निश्चित तौर पर रिया के साथ काम करूंगा. वह अन्य मौकों की हकदार है. वह प्रतिभाशाली और सुंदर है. वह बीते साल से लेकर अबतक कई तरह की परेशानियों से गुजरी है.”

Show More

Related Articles

Back to top button