Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु ‘ की शूटिंग जल्द ही अयोध्या में होगी शुरू

मुंबई. इन दिनों मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे अक्षय कुमार अब बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी करने के बाद अयोध्या जाने वाले हैं. वहां उनकी आने वाली फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू होने वाली है. बता दें कि अक्षय कुमार इसके लिए 18 मार्च अक्षय को अयोध्या जाने वाले हैं.

शूटिंग के लिए कई बार किया अयोध्या का दौरा

फिल्म को अयोध्या में शूट करने की के बारे में द्विवेदी ने बताया कि, मैंने कई बार अयोध्या का दौरा किया है. और फिर मैंने अक्षय और टीम ने ये फैसला किया कि, हमें भगवान राम के पवित्र मंदिर से आशीर्वाद लेने के साथ ही फिल्म की शूटिंग शुरू करनी चाहिए. वहीं फिल्म के निर्देशक ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कई जगहों में होने वाली है. साथ ही फिल्म का लगभग 80% हिस्सा मुंबई में ही शूट किया जाएगा. अक्षय के रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस बार अक्षय सभी को बिल्कुल नए रोल में दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी बहुत ही अहम किरदार में नजर आने वाली है.

‘रामसेतु’ की शूटिंग के कड़े इंतजाम किए जाएंगे

फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने बताया कि, राम सेतु के लिए, जगह-जगह सख्त प्रोटोकॉल होंगे, जिसमें यात्रा और रहने के लिए बायो-बबल्स, बार-बार स्वास्थ्य जांच और इन प्रोटोकॉल का प्रबंधन करने वाली सुरक्षा एजेंसी होगी. मल्होत्रा ​​की मानें तो ये फिल्म तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक धरोहरों पर बनी कहानी है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास पर आधारित है.

Show More

Related Articles

Back to top button