Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा शफी ने लगाया था यौन उत्पीड़न का झूठा केस, इस पाक सिंगर को हुई तीन साल की जेल

मुंबई. साल 2018 में एक हैशटैग प्रचलित हुआ, जिसके तहत महिलाएं उनके साथ हुए यौन शोषण की कहानी बयां कर रही थीं. इस हैशटैग से कई नामी हस्तियां भी जुड़ीं और कई खुलासे भी हुए. हॉलीवुड से चला यह मूवमेंट पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंचा और पाकिस्तानी सिंगर और एक्ट्रेस मीशा शफी ने बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके एक्टर और सिंगर अली जफर पर छेड़खानी करने और गलत इरादे से स्टूडियो में पकड़ लेने का आरोप लगाया.

मीशा शफी का आरोप
2 साल पहले पाकिस्तानी सिंगर और एक्ट्रेस मीशा शफी ने अली जफर पर छेड़खानी करने और गलत इरादे से स्टूडियो में पकड़ लेने का आरोप लगाया था. जिसके बाद मीशा शफी ने अली जफर के खिलाफ ऑनलाइन कैंपेन भी चलाया था. इसी मामले में पिछले साल सितंबर में मीशा शफी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. अब खबर आ रही है कि मीशा को 3 साल जेल में बिताने पड़ सकते हैं.

अली जफर ने दर्ज कराया मुकदमा
खबरों की मानें तो, मीशा शफी के आरोपों को अली जफर ने खारिज करते हुए उन पर ही मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. मीशा अपने आरोपों को अदालत में साबित नहीं कर पाईं. वहीं, अदालत ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाते मीशा को अली जफर की प्रतिष्ठा खराब करने का दोषी माना. अदालत ने उन्हें इस मामले में 3 साल की सजा भी सुनाई है.

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं अली

अली जफर पाकिस्तान के फेमस पॉप सिंगर और एक्टर हैं। उन्होंने ‘तेरे बिन लादेन’, ‘लव का दी एंड’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘लंदन पेरिस न्यू यॉर्क’, ‘चश्मे बद्दूर’, ‘टोटल सियापा’ , ‘किल दिल’ , ‘डीयर जिंदगी’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। मीशा शफी की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में एक छोटे से किरदार में नजर आई थीं.

Show More

Related Articles

Back to top button