Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शादी की सालगिरह पर दी पत्नी को बधाई, कहा- तुम्हारी वजह से मैं डॉक्टर नहीं बन सका

मुंबई. फिल्मी दुनिया के वो अभिनेता जिसने खुद के दम पर अपनी एक खास पहचान तो बनायी ही है साथ ही लोगों के दिल भी पूरी तरह जीत लिया है. बात आयुष्मान खुराना की हो रही है. आयुष्मान जितना अपने काम को लेकर गंभीर है उतना ही अपनी निजी जीवन को लेकर भी.

दरअसल, आज आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा को शादी रचाये पूरे 20 साल हो गए हैं. इस मौके पर आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में आयुष्मान ने ताहिरा पर प्यार लुटाया है साथ ही उनके अपने जीवन में होने का महत्व भी लोगों के साथ शेयर किया है.

कैमिस्ट्री एग्जाम से पहले डेट करने का किया था फैसला- आयुष्मान

आयुष्मान ने ताहिरा की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, “ये लड़की जिम्मेदार है कि मेरे 12वीं में अच्छे अंक नहीं आ सके. उन्होंने बताया कि हमने कैमिस्ट्री एग्जाम से पहले एक दूसरे को डेट करने का फैसला लिया था. वहीं, पीएमटी से लेकर सीईटी तक मेरी रैंक हद बेकार रही. उन्होंने ताहिरा को मजाकी तौर में कहा कि, थैंक्यू माहिरा मेरा डॉक्टर ना बन पाने का कारण बनना.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

ताहिरा को दी 20 साल पूरे होने की बधाई

आयुष्मान ने आगे कहा कि, “नहीं, नहीं, तुम इस सब की जिम्मेदार नहीं हो. बस मैं ही एक वक्त में एक से अधिक काम नहीं सभाल पाता वहीं, तुम इस काम में माहिर हो. उन्होंने आगे ताहिरा के साथ अपने दिनों को याद करते हुए इस दिन और 20 साल पूरे होने की बधाई दी.”

आपको बता दें, आयुष्मान बॉलीवुड के वो उम्दा कलाकार माने जाते हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. वर्क फ्रंट के बारे में बात की जाए तो वो जल्द वानी कपूर के साथ जल्द चंडीगढ़ करे आशिकी में दिखेंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button