Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

गौहर खान के खिलाफ बीएमसी ने दर्ज करायी एफ़ाइआर, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

मुंबई. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलें एक बार फिर से बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके लिए राज्य सरकार सभी से एहतियातन बरते की अपील कर रही है। इस बीच सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान के खिलाफ बीएमसी (मुंबई महानगर पालिका) ने एफआईआर दर्ज करवाई है। उनके खिलाफ यह एफआईआर कोरोना की गाइडलाइंस का पालन न करने पर दर्ज की गई है।

इस बात की जानकारी डीसीपी चैतन्य एस ने दी। अब इस पूरे मामले पर गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी टीम के जरिए एक बयान जारी किया है। इस बयान में गौहर खान की टीम ने बताया है कि वह कई जांच रिपोर्ट में कोविड-19 निगेटिव आई हैं और वह बीएमसी के साथ पूरी तरह से सहयोग भी कर रही हैं। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार गौहर खान की टीम ने बयान में कहा है, ‘गौहर खान के लिए बहुत से लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं। नई जांच रिपोर्ट में वह कोविड निगेटिव आई हैं। वह एक कानून का पालन करने वाली नागरिक है और बीएमसी के सभी मानदंडों का अनुपालन करती है’।

टीम ने अपने बयान में आगे लिखा, ‘सभी अटकलों को समाप्त करने की अपील है। गौहर खान बीएमसी की हर जरूरी चीज के साथ सहयोग कर रही हैं। मीडिया से अनुरोध है कि अटकलों पर ध्यान न दें और गौहर के भावनात्मक समय का सम्मान करें क्योंकि उन्होंने 10 दिन पहले ही अपने पिता को खो दिया था। वह वे हर चीज कर रही हैं जो बीएमसी उनसे उम्मीद कर रही है। इसलिए हमारा हाथ जोड़कर अनुरोध है कि यह दुख का समय खुद गौहर के लिए है उसका सम्मान करें।’

गौहर खान के इस बयान काफी चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना महामारी का कहर तेज हो गया है। ऐसे में सरकार ने सभी से जरूरी एहतियातन बरतने के निर्देश दिए हैं। बावजूद इसके गौहर खान कोरोना वायरस की गाइडलाइंस को दरकिनार करते हुए अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए निकल गई, जिसके चलते सोमवार को बीएमसी ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इस बात की जानकारी डीसीपी चैतन्य एस ने दी।

Show More

Related Articles

Back to top button