Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 18 किलो वजन घटाकर किया सबको हैरान

मुंबई. पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे से गायब रही एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अब जबरदस्त अंदाज में वापसी की है. बता दें कि तनुश्री ने 18 महीनों की कड़ी मेहनत और डाइट के जरिए एक बार फिर खुद को परफेक्ट बॉडी दे दी है. तनुश्री ने अपने आप को फिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी और आज उनका परफेक्ट दिखने वाला सपना पूरा हो गया है.

18 महीनों की मेहनत से किया है खुद को फिट

बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर की थी,जिसमें वो एकदम फिट नजर आ रही थी. तनुश्री को देखकर सब पूछने लगे कि, अचानक वो इतनी फिट कैसे हो गई. इसपर तुनश्री ने बताया कि, ये सब अचानक नहीं हुआ है बल्कि मेरी 18 महीनों की मेहनत है. मैं सितबंर 2019 से वर्कआउट कर रही हूं.और स्ट्रिक्ट डाइट ले रही हूं. इसके लिए मैंने दिन-रात एक किया है.

साल 2019 में ही फिट होने का मन बना लिया था

तनुश्री ने बताया कि साल 2019 में जब वो उज्जैन में एक मंदिर में दर्शन करने गई.तभी उन्होंने ठान लिया था कि, अब वो खुद को फिट करने के लिए पूरी मेहनत करेंगी. तभी से मैंने व्रत रखना शुरू किया. जब पहली बार मैंने व्रत रखा तो मुझे बहुत अच्छा लगा,इसके बाद मैंने हर सोमवार को व्रत रखना शुरू कर दिया. और जब मुझे जब मुझे महसूस हुआ कि मेरा वजन कम हो रहा है, तब मुझे वर्कआउट करवाने के लिए ट्रेनर मिल गया.इसके बाद मैंने अपनी सारी डाइट चेंज कर दी.और सिर्फ हेल्दी खाना शुरू किया. कड़ी मेहनत से मैंने खुद को 80 से 62 किया.

बताते चलें कि अब तनुश्री बॉलीवुज में वापसी करने वाली है. उन्होंने बताया कि वो कई प्रोजेक्ट्.पर बात कर रही है. और सब सही रहा तो जल्द शूटिंग भी शुरू कर देंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button