Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

नव्या नवेली नंदा को आया उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत पर गुस्सा, कही ये बात

मुंबई. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपनी बातों को बड़ी बेबाकी से सोशल मीडिया पर रखती हैं. देश-विदेश के हर मुद्दे पर वे मुखर होकर अपना पक्ष लोगों के सामने रखती हैं. इस बार भी उन्होंने ठीक वैसा ही किया है. उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के हालिया बयान पर नव्या ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने साफ शब्दों में तीरथ सिंह रावत के बयान को गलत करार दिया है.

बयान सुन नव्या हुईं हैरान
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान पर अपनी राय रखते हुए नव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा, ‘ये क्या…! अपने कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो. सबसे हैरान होने वाली है कि ऐसे संदेश समाज में लोगों को भेजे जा रहे हैं.’

नव्या ने कहा- मैं तो पहनूंगी
एक और पोस्ट शेयर करते हुए नव्या ने कहा, ‘मैं अपनी रिप्ड जीन्स पहनूंगी. धन्यवाद और मैं इन्हें गर्व के साथ पहनूंगी.’ इस पोस्ट में नव्या ने एक सोलो फोटो शेयर की है, जिसमें वे व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ रिप्ड जीन्स पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप भी लगाई है.

सीएम ने दिया था ऐसा बयान
बता दें, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने बयान में कहा था, ‘अगर इस तरह की महिलाएं समाज में बाहर निकलकर लोगों से मिलती है और उनकी समस्याओं को हल करती हैं तो ये समाज को कैसा संदेश दे रही हैं, हमारे बच्चों को कैसा संदेश दे रही हैं? ये सब घर से शुरू होता है. जो हम करते हैं, वही हमारे बच्चे फॉलो करते हैं. जिस बच्चे को सही संस्कार घर पर मिले हैं वो कितना भी मॉडर्न हो जाए, अपने जीवन में कभी फेल नहीं होता. खुले घुटने दिखाना, रिप्ड जीन्स पहनना और अमीर बच्चों जैसा दिखना आज कल के संस्कार हैं, जो दिए जा रहे हैं. विदेशी लोग योग को अपना रहे हैं और शरीर को कवर कर रहे हैं और हम बदन दिखाने की ओर आगे बढ़ रहे हैं.’

नव्या रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव
नव्या नवेली नंदा ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के इसी बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वैसे बात करें नव्या के करियर की तो वे बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करने वाली हैं. उन्होंने अपना फैमिली बिजनेस ज्वॉइन किया है. नव्या ने कुछ दिनों पहले ही अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को प्राइवेट से पब्लिक किया है. इसके बाद से उनके विचार और उनकी तस्वीरें लोगों के सामने आई हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button