Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

फिल्म ‘चेहरे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, नज़र आएंगी रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली. 30 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म‌ ‘चेहरे’ का ट्रेलर आखिरकार‌ आज रिलीज हो गया. हाल ही में जब अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी किया गया था तो दोनों में से रिया चक्रवर्ती नदारद थीं. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं कि कहीं पिछले साल ही बनकर तैयार इस फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के विवादों में फंसी रिया का रोल ही तो नहीं उड़ा दिया गया है या फिर कहीं उन्हें रिप्लेस तो नहीं कर दिया गया है? क्यों पहले इस फिल्म को अमिताभ, इमरान के साथ रिया की मुख्य भूमिकावाली फिल्म के तौर पर प्रमोट किया जा रहा था.

खैर, सोशल मीडिया पर आज जारी किये गये ‘चेहरे’ के टीज़र में रिया चक्रवर्ती की झलक देखी जा सकती है. मगर ट्रेलर में रिया की झलक इतनी छोटी सी है कि अगर आपने पलक झपकते ही वो आपकी नजरों से ओझल हो जाती हैं.

पूरे ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के बीच वकील और मुजरिम के तौर पर डायलॉगबाजी को तव्वजो दी गई है. ट्रेलर से साफ जाहिर होता है रूमी जाफरी के लेखन‌ और निर्देशन में बनी ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और फिल्म के सस्पेंस और थ्रिलर को बरकरार रखने की जिम्मेदारी जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के मजबूत कंधों पर है.

कुछ सीन्स में क्रिस्टल डिसूजा भी दिखाई देतीं हैं. एक टीवी एक्टर के तौर पर मशहूर क्रिस्टल की ये डेब्यू फिल्म है. फिल्म के तमाम प्रमुख कलाकारों के बाद ट्रेलर का अंत होते-होते रिया चक्रवर्ती की भी एक छोटी सी झलक दिखाई देती है जिससे इन अटकलों को विराम मिल गया कि फिल्म में रिया को रोल ही हटा दिया गया है.

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने को बताया कि ‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती के रोल के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है और न ही उनके रोल को छोटा ही किया गया है. सूत्र ने कहा कि फिल्म‌ में रिया का रोल उतना ही है जितना पहले था.

उल्लेखनीय है कि रिया चक्रवर्ती साल‌ 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जलेबी’ में बतौर हीरोइन आखिरी बार नजर आईं थीं. फिल्म ‘चेहरे’ पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के विवादों में फंसी और ड्रग्स मामले में तकरीबन एक महीने तक जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती की पहली रिलीज फिल्म होगी.

Show More

Related Articles

Back to top button