Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

चलती बस में नुसरत और जैकलीन मेकअप करती दिखी, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये मजेदार वीडियो

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु की वजह से अयोध्या में हैं. वहीं, उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी यहां आई हैं. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से वे लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. इस वीडियो को लोग जमकर वायरल भी कर रहे हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार ने चलती बस में एक वीडियो शूट किया है. अक्षय की सीट के दोनों तरफ नुसरत और जैकलीन बैठी हैं और मेकअप करने में व्यस्त हैं. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ये बस में मेरे बाएं और दाएं का व्यू है. ये हमारा वाला इंडियाज गॉट टैलेंट है.” यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बहुत से वायरल होने लगा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने किए रामलला के दर्शन

इस वीडियो को अबतक 7 लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं. वहीं, फैन्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, अक्षय कुमार ने कहा है कि ये फिल्म उनके लिए बहुत खास है. इससे पहले अक्षय कुमार ने अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन किए. अक्षय कुमार अपनी फिल्म रामसेतु को लेकर किस कदर संवेदनशील हैं इसका पूरा परिदृश्य और भावनाएं उन्होंने रामलला के सामने उड़ेल कर रख दिया. ये अलग बात थी कि बड़ी संख्या में उनको देखने के लिए जुटी भीड़ के हाथ निराशा ही लगी क्योंकि सामान्यत अक्षय कुमार गाड़ी से बाहर ही नहीं निकले. लेकिन, फिर भी लोगों में उत्साह चरम पर रहा.

राजा विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से की मुलाकात

अक्षय कुमार गुरुवार को अपनी टीम के साथ सबसे पहले श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के ट्रस्टी राजा विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र के आवास पर पहुंचे. वहीं उन्होंने ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और अयोध्या में मौजूद ट्रस्ट के सदस्यों से राम मंदिर निर्माण को लेकर बातचीत की उसके बाद ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ वह राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे और जिस भूमि पर राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण हो रहा है उसको देखा. अक्षय कुमार ने मंदिर और अन्य स्थानों के बारे में जानकारी भी ली.

Show More

Related Articles

Back to top button