Select your Language: हिन्दी
PARTIES AND EVENTS

“टनाटन – किचन एंड बार, का लखनऊ मैं भव्य हुआ अनावरण

लखनऊ (१० मार्च २०२१) –

टनाटन मुंबई (जुहू, शिवाजी पार्क), दुबई / बहरीन, उदयपुर और कोल्हापुर की सफलता के बाद, लखनऊ में टनाटन के विकसित और मजेदार भोजन का अनावरण किया गया है।

रामी होटल्स, होटल और मोटल को संचालित करता है। यहा सभी प्रकार की सुविधा, लॉजिंग, बार, भोजन और आदी सेवाएँ प्रदान कि जाती है।

पता – रामी ग्रुप ऑफ़ होटल्स लिमिटेड, दुर्गा भवन, ९४, महात्मा गाँधी मार्ग, ऑप राज भवन, लखनऊ – २२६००१

श्री रजीत वी शेट्टी (एमडी- रामी ग्रुप), श्री संजय प्रसाद, सुश्री आराधना और श्री प्रदीप शुक्ला, सुश्री जोहरा चटर्जी, श्री महेश कुमार गुप्ता, श्री भुवनेश कुमार, श्री विक्रम चौधरी, सुश्री बुलबुल गोडीयाल , श्री वी के श्रीवास्तव और सुश्री रश्मि श्रीवास्तव, श्री साहबत हुसैन, श्री अमित अल्वा, आसिफ मर्चेंट, श्री निश्चिथ शेट्टी, अधिवक्ता चंद्रप्रकाश पांडे (रामी के कानूनी सलाहकार), श्री अरशद सिद्दीकी, श्री इंसराम अली खान, श्रीविजय यादव और भी कई अतिथियो की उपस्थिति नज़र आयी।

निहित श्रीवास्तव, सीईओ रामी ग्रुप (इंडिया) का कहना है – “हम टनाटन प्रतिक्रिया से बेहद खुश है चाहे टनाटन  जुहू, टनाटन दुबई, टनाटन कोल्हापुर, टनाटन शिवाजी पार्क और टनाटन उदयपुर ही क्यों न हो। अलग शहर होने के बाद, हम लखनऊ को सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रस्तुत करना चाहते हैं, यही वजह है कि हमने एक और आउटलेट शुरू करने का फैसला किया। ‘टनाटन किचन एंड बार’ में हर तरह की रॉयल्टी संरक्षक पर उपाय करने का वादा दिया है। हमारी दृष्टि हर अतिथि को एक असाधारण यादगार प्रसंग के माध्यम से जारी रखना चाहते है। एफ एंड बी उद्योग के लिए उल्लेखनीय बेंचमार्क सेट करने के लिए लगातार कुछ नया और विकसित करने के लिए लगे रहते है।”

टनाटन के बिज़नेस पार्टनर अमित पाल कहते हैं – “टनाटन जुहू, टनाटन दुबई, टनाटन कोल्हापुर, टनाटन शिवाजी पार्क और टनाटन उदयपुर के उत्कृष्ट प्रतिक्रिया ने हमें लखनऊ में एक और आउटलेट शुरू करने के लिए हमे प्रेणा मिली। हम आप सभी को इस शानदार भोजन और शानदार साहसिक कार्य का अनुभव करवाने के लिए बेहद उत्सुक हैं।”

“एस एंड एस टेबल” खाद्य सलाहकार सुनइया और श्वेता कहती हैं – भारतीय व्यंजनों पर कदम उठाने के साथ, क्रॉस कुजिन कुकिंग तकनीकों को सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए अनुकूलित किया गया है। हमने पुराने व्यंजनों पर काफी शोध और खोज करने के बाद मुख्य जायके और प्रामाणिक बारीकियों को ध्यान में रखते हुए, पारंपरिक और समकालीन का अच्छा मिश्रण मेनू बनाया है।।”

“टनाटन लखनऊ” यह शानदार शाही भारतीय  सजावट और भीतर की सजावट को परिभाषित करते हुए कच्चेपन और शोधन के लिए “टनाटन लखनऊ” मैं जाना न भूले। लखनऊ को “नवाबों के शहर” के नाम से जाना जाता है जो अपने साहित्य, संस्कृति और वास्तुकला के लिए काफी प्रसिद्ध है। लेकिन इन सब मैं “टनाटन लखनऊ” का नाम भी जुड़ा जाएगा।

“टनाटन किचन एंड बार, लखनऊ” के कर्मचारियों द्वारा इंडि-वेस्टर्न पोशाक शैली जोधपुरियों मैं नज़र आये और शाही अंदाज़ में सभी मेहमानों का स्वागत किया गया।

अपने शाही भोजन की शुरुआत “नरम गरम” क्रिस्पी झिंगा करी, पत्ता सुप या काफ़िर लाइम रोस्टेड टोमेटो रसम के साथ करे। ना केवल जगह बल्कि भोजन भी आप सभी का दिल जित लेगा।

“छोटी भूख़” वाले लोगो के  लिए – मेजलेसि कबाब, गलावत कबाब, रौनाके सीख, भुना छाप, मटन पीपर फ्राई, क्विनोआ सीख कबाब, सरसों ब्रोक्कोली, कुम्भ के गलावत, पालक दही के सीख, और आदी। ‘सेफ की मर्ज़ी’ नुक्कड़ ‘ई’ लखनऊ, गोश्त का खिचड़ा, टनाटन दम बिरयानी, बटर चिकन के साथ दाल बुखारा और लच्छा पराठा, सनी साइड अप अप्पम चिकन सुक्खा के साथ, करिलीफ़ पोमफ्रेट, अस्ली पिंडी छोले के साथ स्टफ्ड कुल्चा, नीर डोसा मशरूम ग्रीन मटर गस्सी के साथ, स्वादिस्ट भोजन असली आनंद लेने के लिए “टनाटन किचन एंड बार, लखनऊ” जाना ना भूले।

जिन्हें मछली बेहद ही ज़्यादा पसंद है उनके लिए ‘टनाटन कोस्टल स्ट्रीट’ लेकर आए हे – तंदूरी पॉम्फ्रेट, आमची टनाटन झींगे, पीली मिर्च की सालमन और अधिक सामानों का ‘समुद्र’ है।

कॉकटेल और मॉकटेल्स के भोजन और वातावरण के साथ शराबी कावा, कॉकटेल टनाटन, पान की शान, अनार का प्यार, तरबूज़ बूज़ के बिना, जलजीरा मोजिटो जैसे मज़ेदार भोजन का अनुभव करें और आनंद लें।

Show More

Related Articles

Back to top button