Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

करण जौहर का वेब शो ‘अजीब दास्तान’ इस दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगा रिलीज, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. एंथोलॉजी ‘अजीब दास्तान’, शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवान और कायोज ईरान द्वारा निर्देशित चार कहानियों का एक शो है. यह 16 अप्रैल को रिलीज होनी वाला है. करण जौहर के धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘अजीब दास्तान’ में फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, नुसरत भरत, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी शामिल हैं.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर कर लिखा, “अजीब दास्तां एक सहयोगी प्रयास है, जिसमें चार अलग अलग टैलेटेंड व्यक्ति, 4 अलग- अलग कहानियों को बुनाने के लिए वास्तविकता की में तुलना में थोड़ा अजीब है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उन्होंने आगे लिखा, “मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हर एक अपने कैनवास को सिनेमा और कहानी कहने की अपनी छाया के साथ कैसे दर्शाता है! कुछ कहानियां आपको कही ले जाती हैं, लेकिन ये 4 कहानियां ऐसी जगह ले जाएगी, जो आपने कभी नहीं सोचा था. ‘अजीब दास्तान’ का प्रीमियर 16 अप्रैल को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा.”

फिल्म 4 कहानियों के किरदारों की बेहतरीन झलक के साथ पेश किया गया है. किरदारों के एक्शन और एक्सप्रेशन लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button