Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर स्टारर ‘कोई जाने ना’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, देखे विडियो-

मुंबई. सिनेमाघरों के खुलने के साथ ही फिल्मों का आना शुरू हो चुका है. फिल्म के टीजर और ट्रेलर लॉन्च होने शुरू हो चुके हैं. कुछ देर पहले ही बॉलीवुड फिल्म ‘कोई जाने ना’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिल्म का ट्रेलर ड्रामा से भरपूर है. फिल्म में अमायरा दस्तूर, कुणाल कपूर और एली अवराम लीड रोल में हैं. ट्रेलर में लव, थ्रिलर और सस्पेंस तीनों का तड़का लगा हुआ है.

लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत कुणाल कपूर के सीन से होती है. बैकग्राउंड में एक धांसू डायलॉग चल रहा है, जो इस तरह है,”हम सबके अंदर दो शख्स होते हैं. एक शरीफ जिसे हम दुनिया से मिलाते हैं, और दूसरा बदमाश जिसे हम छुपाते हैं.” इसके बाद कुणाल कपूर और अमायरा के बीच रोमांस दिखाते हैं. दोनों के इंटिमेट सीन में भी दिखाई गए हैं.

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

लेखक बने हैं कुणाल कपूर
ट्रेलर में दिखाया गया है कि कुणाल कपूर एक मशहूर लेखक जरान खान बने हैं. लेकिन बाद में ऐसी परिस्थिति आती है कि उनसे उनका पब्लिशर दिया हुआ 50 लाख रुपए का अमाउंट वापस मांगता है. इसके बाद उनका बुरा दौर शुरू होता है. उनपर एक किताब पूरा कर कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकलने का दवाब है. इसके बाद वह कहानी लिखते हैं. इस कहानी में फैक्ट और फिक्शन है.

जरान खान की किताबों के आधार पर मर्डर

इसी बीच शहर में खून हो रहे हैं और ये खून करने का तरीका जरान खान के किताबों में बताए गए आइडिया के आधार पर होता है. पुलिस उनसे पूछताछ करती है. ऐसा ही कुछ अमायरा के साथ भी होने वाला होता है. यहां सस्पेंस और थ्रिलर और बढ़ जाता है. पुलिस को जरान खान पर शक होता है. ट्रेलर में सस्पेंस की भरमार है. पूरी कहानी तो फिल्म आने के बाद पता चलेगी.

Show More

Related Articles

Back to top button