Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने‌ भरी नई ‘उड़ान‌’, हवाई कंपनी ने यूं ख़ास अंदाज़ में किया सलाम

मुम्बई : अभिनेता सोनू सूद ने अब एक नई ‘उड़ान’ भर ली है. पिछले साल कोरोना महामारी में लाखों मजदूरों व बेहाल लोगों को बसों, ट्रेनों और हवाई जहाज से उनके घरों तक मुफ्त में पहुंचाने में सहायता करने वाले सोनू सूद को देश-विदेश में खूब वाहवाही और तमाम तरह के सम्मान मिल चुके हैं. मगर अब एक देसी हवाई कंपनी ने सोनू सूद के सराहनीय कार्यों को लेकर उन्हें अनोखे ढंग से सम्मानित किया है.

घरेलू उड्डयन कंपनी स्पाइस जेट ने सोनू सूद को सेल्यूट करते हुए अपनी कंपनी के स्पाइजेट बोइंग 737 पर उनकी एक बड़ी सी तस्वीर उकेरी है. इस तस्वीर के साथ सोनू के लिए अंग्रेजी में एक खास पंक्ति भी लिख गई है – ‘ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद’ अर्थात ‘मसीहा सोनू सूद को सलाम’.

जब सोनू सूद को उनकी इस नई ‘उड़ान’ को लेकर संपर्क किया तो वे स्पाइस जेट की ओर से मिले इस सम्मान को लेकर काफी खुश लग रहे थे.

खास बातचीत करते हुए सोनू ने कहा, “ये मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है. इससे मुझे याद आया कि जब मैं पहली दफा मुम्बई आया था तो मैं एक अनारक्षित टिकट के जरिए यहां पहुंचा था. अब जब स्पाइस जेट ने मुझे ये सम्मान दिया है तो मैं बेहद विनम्र महसूस कर रहा हूं और साथ ही मुझे बेहद गर्व का एहसास भी हो रहा हूं. मैं बता नहीं सकता हूं कि मुझे कितना अच्छा लग रहा है.”

Show More

Related Articles

Back to top button