Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने उत्तराखंड सीएम पर कसा तंज, कही ये बात

मुंबई. उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हाल ही में महिला की ‘रिप्ड जींस’ पहने एक बयान दिया था. इस बयान को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री काफी आलोचना हो रही है. आम महिलाओं से लेकर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनकी आलोचना की फटी जींस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं. अब एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर तंज कसा है.

ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बिकिनी और बहुत ही ज्यादा शॉर्ट्स स्कर्ट में नजर आ रही हैं. उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ है. वह एक पूल के पास खड़ी हैं और फोटो के लिए पोज दे रही हैं. हालांकि इसमें उन्होंने जींस नहीं पहनी है. फिर भी इसके कैप्शन के जरिए उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पर तंज कसा है.

ताहिरा ने की बॉडी फ्लॉन्ट

ताहिरा ने लिखा है,”कम से कम फटी जींस तो नहीं पहनी.” बिकिनी में ताहिरा की पूरी बॉडी फ्लॉन्ट हो रही है. उनकी बैक और पैर दिख रहा है. ताहिरा के इस पोस्ट पर फैंस की उनकी तारीफें कर रहे हैं. कई फैंस उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं.

यहां देखिए ताहिरा कश्य का तंज भरा वीडियो-

ये था विवादित बयान
बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने बयान में कहा था कि महिलाओं को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है. उनके मन में ये सवाल उठता है कि इससे उनके परिवार और समाज में क्या संदेश जाएगा. बच्चों पर उनका क्या प्रभाव पड़ेगा.

जया बच्चन ने भी की आलोचना

जया बच्चन ने भी तीरथ सिंह रावत के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा था,”जो लोग भी उच्च पदों पर स्थापित हैं, उन्हें सार्वजनिक बयान देने से पहले सोचना चाहिए. आज के दौर में आप इस तरह से बोलेंगे? आप फैसला करेंगे कि कौन सभ्य और जो सिर्फ कपड़ों के आधार पर नहीं होता? ये बहुत ही खराब मानसिकता है और ये महिलाओं के खिलाफ अपराध को बढ़ावा देता है.”

Show More

Related Articles

Back to top button