Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

जब नोरा फतेही ने बताई अपने होने वाले पति की खूबियां, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. नोरा फतेही जितनी बेहतरीन डांसर हैं उतनी ही खूबसूरत भी हैं. यही कारण है कि हर कोई नोरा का दीवाना है. लेकिन नोरा को कोई पसंद आए यह इतना आसान नहीं है क्योंकि अपने ब्वॉयफ्रेंड या Future Husband के लिए नोरा ने लंबी चौड़ी विश लिस्ट बना रखी है. जिन्हे पूरा करना हर किसी के बस की बात नहीं है. एक रियलिटी शो में नोरा ने अपने होने वाले पति की खूबियां बताई थीं. उन्होंने बताया था कि आखिर उन्हें किस तरह के लड़के को ढंढ रही हैं और अगर उन्हे इम्प्रेस करना हो तो लड़के में क्या क्या खूबी होनी ज़रुरी है.

खुदा बताया था नोरा को चाहिए कैसा लड़का?

नोरा फतेही इंडिया बेस्ट डांसर में बतौर जज पहुंची थीं और तभी स्टेज पर मस्ती मस्ती में उनसे ये सवाल किया गया था कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए तो नोरा ने बताया था कि वो टैलेंटेड होना चाहिए, खुले विचारों वाला, लंबा होना चाहिए, स्मार्ट होना चाहिए. वहीं जैसे ही नोरा ने ये खूबियां बताई तो हर कोई टैरेंस का नाम लेकर उन्हे चिढ़ाने लगा तों वहीं शो की होस्ट भारती सिंह भी टैरेंस की खूब टांग खिंचाई करती हैं.

नोरा ने भी कर दी थी हां

वहीं जब नोरा फतेही से साफ साफ शब्दों में टैरेंस को पसंद करने को लेकर सवाल किया गया तो नोरा मे भी हां करने में ज़रा भी देर नहीं लगाई थी.और जैसे ही नोरा ने हां कही तो सभी खुशी से झूम उठे थे. वहीं इसी दौरान भारती ने ऐसी कॉमेडी की कि सेट पर मौजूद हर शख्स पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो गया. आपको बता दें कि नोरा का जन्म टोरंटो में हुआ तो वहीं उनके माता पिता मोरक्को के रहने वाले थे. तो वहीं वो खुद को दिल से हिंदुस्तानी मानती है. यही कारण है कि नोरा का कहना है कि वो ग्लोबल सिटीज़न हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button