Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘नेपोटिजम के देवता’ कहकर लोगो ने करण जौहर को किया जबरदस्त ट्रोल, बोली ये बात

मुंबई. संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर को करण जौहर का प्रॉडक्शन हाउस धर्मा प्रॉडक्शंस लॉन्च करेगा। इस खबर को सोशल मीडिया पर शनाया का एक दिलकश वीडियो शेयर करते हुए बताया गया है। इस वीडियो को तो लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शनाया की सुंदरता की तारीफ भी कर रहे हैं। मगर इसके साथ ही एक बड़े वर्ग ने फिर से बॉलिवुड में नेपोटिजम का मुद्दा उठाते हुए करण जौहर

दरअसल नेपोटिजम के मुद्दे पर करण जौहर पहले भी ट्रोल होते रहे हैं। करण जौहर पर नेपोटिजम और बॉलिवुड में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप सबसे पहले ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने लगाया था। इसके बाद पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद तो लोगों का गुस्सा करण जौहर पर फूट पड़ा और एक बड़ा वर्ग सुशांत की मौत के लिए करण जौहर को जिम्मेदार भी बताने लगा। अब शनाया कपूर के बॉलिवुड डेब्यू की खबर के बाद एक बार फिर करण जौहर पर यूजर्स ने नेपोटिजम किए जाने का आरोप लगाते हुए उन्हें ‘नेपोटिजम के देवता’ तक कह दिया है। देखें, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के कॉमेंट्स:

बता दें कि शनाया कपूर से पहले करण जौहर ने बॉलिवुड में आलिया भट्ट, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे जैसे स्टारकिड्स को लॉन्च किया है। माना तो यह भी जाता है कि करण जौहर जल्द ही जान्हवी की छोटी बहन खुशी कपूर और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को भी बॉलिवुड में लॉन्च कर सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button