Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेता अजय देवगन को लेकर रामगोपाल वर्मा का बड़ा बयान, सिंघम के बाद साथ काम न करने को लेकर बताई वजह

मुंबई. देश के जानेमाने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपनी अगली फिल्म ‘डी कंपनी’ रिलीज करने जा रहे हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के बारे में और एक्टर अजय देवगन के साथ काम नहीं करने के फैसले के बारे में भी बताया है. दोनों ने साल 2002 में आई फिल्म ‘कंपनी’ में साथ काम किया था. दोनों साल 2007 में आई फिल्म ‘आग’ में आखिरी बार काम किया था.
राम गोपाल वर्मा ने पहले फिल्म डी कंपनी के बारे में बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा,”जब कास्टिंग करते हैं, तो किरदारों को लेकर विश्वसनीयता दिमाग में रखने की जरूरत है. दाऊद इब्राहिम 25 साल की उम्र से ही अपने भाई के पीछे है, वह कभी सामने नहीं आया और ना ही खुद को आगे रखा. इसलिए मैंने कास्टिंग के दौरान वो इमोशन दिमाग में रखा हुआ था.”

अजय देवगन अब 25 साल के नहीं
राम गोपाल वर्मा ने कहा,”अजय देवगन अब 25 साल के नहीं है. बतौर एक्टर वो इसे निभाने में पावरफुल हो सकते हैं, लेकिन वो फिल्म में स्टुपिड लगते क्योंकि ऑडियंस उन्हें पहले शॉट में नहीं देखना चाहेगी. यही इमेज उन्होंने पिछले कुछ सालों में बनाई है. इसे ही स्टार कहते हैं.”

सिंघम के बाद नहीं दे सकते ऐसे रोल
अजय देवगन के साथ काम नहीं करने के बारे में राम गोपाल वर्मा ने कहा,”मैंने जब ‘कंपनी’ बनाई थी, अजय देवगन एक बड़े स्टार नहीं थे इसलिए वो चल सकता है, लेकिन ‘सिंघम’ और अन्य फिल्मों के बाद, अगर आप अजय देवगन को ‘कंपनी’ की तरह सबड्यूड रोल में रखते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि ये काम करेगा. तो मैंने इसे ध्यान में रखा. विशेष तौर पर इस फिल्म के लिए.”

फिल्म के साथ ईमानदारी नहीं
राम गोपाल ने आगे कहा कि एक बड़े स्टार के साथ आप ऑडियंस को इकट्ठा कर सकते हैं, लेकिन इससे फिल्म के प्रति ईमानदारी नहीं रह सकती है.

Show More

Related Articles

Back to top button