Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को यूजर्स ने किया ट्रोल

मुंबई. बॉलीवुड के बहुत से स्टारकिड्स और मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर को अक्सर नेपोटिज्म के आरोपों का सामना करना पड़ता है। अब इन दिनों संजय कपूर और महिप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी नेपोटिज्म के आरोपों का सामना कर रही हैं। साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं करण जौहर पर भी एक बार फिर से नेपोटिज्म के आरोप लग रहे हैं।

दरअसल करण जौहर जल्द ही शनाया कपूर को लॉन्च करने वाले हैं। वह धर्मा मूवीज के बैनर तले अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं। लेकिन करण जौहर ने जैसे ही इस बात की घोषणा की तो उनके साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शनाया कपूर को जमकर ट्रोल कर दिया है। इसके साथ ही एक बार फिर से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। Akansha Kapoor नाम की सोशल मीडिया यूजर ने शनाया कपूर की थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर उन्हें ट्रोल किया है। यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘होंठ ठीक करने, नाक और जॉलाइन सुधार से पहले शनाया कपूर’।

NotADimSim नाम के यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फिर इसलिए करण जौहर ने शनाया कपूर को प्रमोट करने के लिए एक व्होल्यूज कंपनी शुरू की। वह कहते हैं कि नेपोटिज्म असली नहीं है। उन्होंने सही है, यह असली नहीं है, बल्कि के ग्लोबल वार्मिंग है’। Shubham kumar नाम के यूजर ने एक मीम साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘करण जौहर ने संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की पहली फिल्म को लॉन्च करने का फैसला किया है। और बॉलीवुड कहता है कि यहां कोई नेपोटिज्म नहीं है’।

Show More

Related Articles

Back to top button