Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

ऋषि कपूर और राजीव कपूर को याद कर इमोशनल हुए रणधीर कपूर

मुंबई. बॉलीवुड के कपूर परिवार के लिए पिछला एक साल काफी दर्द भरा रहा, क्योंकि उन्होंने अपने परिवार के दो सबसे चमकदार रत्न ऋषि और राजीव कपूर खो दिए. ऋषि कपूर का निधन पिछले 30 अप्रैल को हुआ था जबकि राजीव कपूर का निधन इसी साल 9 फरवरी को हुआ. हाल ही में रणधीर कपूर अपने दोनों छोटे भाइयों को याद करते हुए भावुक हो गए.

रणधीर कपूर ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. ये तस्वीर राजीव और ऋषि कपूर के जवानी के दिनों की है. इस तस्वीर में यंग ऋषि कपूर छोटे भाई राजीव कपूर के कंधे पर अपना रखकर फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह दोनों भाइयों को कितना याद करते हैं और उन्हें हमेशा याद करते रहेंगे. उन्होंने ये भी उम्मीद जताई की दोनों जहां भी होंगे बहुत ही खुश होंगे.

तस्वीर के साथ लिखा ये मैसेज

रणधीर कपूर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”हमेशा मेरे प्यारे भाइयों को याद करूंगा. उम्मीद करता हूं कि आप दोनों जहां भी होंगे, खुश होंगे.” रणधीर की इस पोस्ट पर ऋषि कपूर और राजीव कपूर के फैंस भी कमेंट कर उन्हें याद कर रहे हैं. रणधीर की इस पोस्ट पर भतीजे अरमान जैन ने भी कमेंट किया और दोनों स्टार को याद किया.

यहां देखिए रणधीर कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randhir Kapoor (@dabookapoor)

फैंस कमेंट कर किया याद

सिर्फ परिवार के सदस्य ही नहीं, यहां तक कि रणधीर के फैंस ने भी उन्हें सांत्वना दी. एक फैंस ने”स्टे स्ट्रॉन्ग सर” लिखा. एक अन्य फैन ने लिखा, “वे भगवान और उनके एंजेल्स के बीच शांति तक पहुंच गए होंगे हैं.” एक अन्य फैन ने लिखा,”आप एक प्यारे इंसान हैं. मुझे याद है कि आप अपने पिछले कुछ दिनों के दौरान अस्पताल में मेरे डैडी से मिलने आए थे. मैं हमेशा आपको और आपके परिवार को उसे खुश करने और इतने बड़े सेलेब्रिटी होने के बावजूद चेंबूर अस्पताल में आने के लिए शुभकामना देता हूं. धन्यवाद सर.”

Show More

Related Articles

Back to top button