Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

सुशांत सिंह राजपूत की बहन की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज

मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने आज ठुकरा दी. प्रियंका ने रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर अपने खिलाफ दर्ज केस रद्द करने की मांग की थी.

रिया ने सुशांत की बहनों पर गलत प्रेस्क्रिप्शन के जरिए सुशांत की दवाइयां बदलवाने का आरोप लगाया था. इस मामले में बंबई हाई कोर्ट से राहत न मिल पाने के चलते प्रियंका सिंह सुप्रीम कोर्ट पहुंची थीं.

बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुशांत की दो बहनों में से एक मीतू के ऊपर कोई केस न बनने की बात कही. लेकिन प्रियंका के ऊपर लगे आरोपों को जांच के लायक बताया था. आज यह मामला चीफ जस्टिस एस ए बोबड़े की अध्यक्षता वाली तीन जजों की बेंच में लगा. प्रियंका के लिए पेश वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने कहा कि रिया ने सुशांत से मौत मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों के जवाब में यह झूठा केस दर्ज करा दिया था.

विकास सिंह ने यह मांग भी की कि अगर इस मामले की जांच होनी भी है तो सिर्फ सीबीआई की तरफ से होनी चाहिए. कहीं ऐसा न हो कि स्थिति को लेकर भ्रम के चलते महाराष्ट्र पुलिस भी जांच करती रहे. लेकिन कोर्ट ने किसी भी तरह का आदेश देने से मना कर दिया. चीफ जस्टिस ने कहा कि हाई कोर्ट के आदेश में दखल की उन्हें कोई ज़रूरत नहीं लगती.

Show More

Related Articles

Back to top button