Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेता रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, अंकल रणधीर कपूर ने दी जानकारी

मुंबई. इस महीने की शुरुआत में एक्ट्रेस नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि उनके बेटे और एक्टर रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इसके बाद रणबीर कपूर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था. नीतू ने रणबीर हेल्थ से जुड़ा अपडेट भी दिया था कि वह दवाइयां ले रहे हैं और उनकी स्वास्थ्य में सुधार भी हो रहा है. अब ताजा हेल्थ अपडेट ये है कि रणबीर ठीक हो गए हैं.

रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उनके अंकल रणधीर कपूर ने हाल में इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि रणबीर कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हो गए हैं और वह अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं. रणधीर कपूर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा,”रणबीर अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं. वह अब ठीक है. मैं उसे मिल चुका हूं.”

रिद्धिमा ने शेयर की रणबीर के साथ वाली तस्वीर

एक दिन पहले रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक्टर के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में रणबीर और रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर के निधन के 11 महीने पूरे होने पर हवन में हिस्सा लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस पर रणधीर कपूर ने कि वह नहीं जानते हैं कि रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. क्योंकि ये तस्वीर देखने के बाद फैंस रणबीर की हेल्थ को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे थे.

यहां देखिए रिद्धिमा कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट-

रिद्धिमा और रणबीर ने किया पिता को याद

रिद्धिमा कपूर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए पिता को याद किया. उन्होंने लिखा,”हमेशा हमारे ऊपर नजर रखिएगा. हम आपको याद करते हैं.” इस पोस्ट को उन्होंने मां नीतू कपूर को भी टैग किया. इस तस्वीर में रिद्धिमा और रणबीर दोनों सफेद आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. रिद्धिमा ने मास्क भी पहना हुआ है. रिद्धिमा के बैकग्राउंड दिवंगत ऋषि कपूर का एक स्टिकर दीवार पर चिपका हुआ दिख रहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button