Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

बॉलीवुड फिल्मों में बिग बी और सलमान खान संग काम कर चुकीं ये लड़की तंगहाली के दौर से गुजर रही है, लगाई मदद की गुहार

मुंबई. कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में पिछले साल कई लोगों की नौकरियां चलीं गईं. कई लोगों के काम छूट गए. इससे टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर, क्रू मेंबर्स और कैमरापर्सन भी अछूते नहीं रहे. लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड की यंग कैमरा असिस्टेंट Suchismita Routray के पास भी काम नहीं रहा और वह मुंबई से वापिस अपने गांव लौट गई.

लॉकडाउन लगने के बाद Suchismita Routray के पास मुंबई में कमाई का कोई जरिया नहीं बचा था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन ओडिशा के कटक में वापिस आ चली गईं और अब वहां मोमोज बेचकर अपना घर चला रही हैं. हालांकि सिनेमाघर खुल चुके हैं, लेकिन कोई भी प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर नए प्रोजेक्ट में हाथ नहीं डाल रही हैं.

अमिताभ बच्चन और सलमान खान ने की मदद

Suchismita Routray अभी 22 साल की हैं. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि वह पिछले 6 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उन्होंने बताया कि वह अमिताभ बच्चन और सलमान खान की मदद से अपने घर लौटी. उन्होंने कहा,”मेरे पास घर लौटने के पैसे नहीं थे.सौभाग्य से अमिताभ बच्चन और सलमान खान ने हमारी पूरी क्रू को फंड दिया जिससे मदद से हम अपने होमटाउन लौट सके.”

मोमोज से 300 रुपए कमाती है हर दिन

घर लौटने के बाद, उन्होंने मोमोज बेचने शुरू किए, जिसकी रेसिपी उन्होंने मुंबई में रहते वक्त अपनी दोस्त से सीखा था. वह कटक के झानजिरीमंगला में मोमोज का स्टॉल लगाती हैं और एक दिन 300 से 400 रुपए कमाती हैं. Suchismita Routray ने आगे कहा,”महामारी फैलने से पहले मुंबई में मेरे पास कई सारे प्रोजेक्ट थे और यहां तक कि एक प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया था.”

महामारी के चलते परिस्थितियां खराब

उन्होंने आगे कहा,”बाद में, महामारी के दौरान परिस्थितियां और खराब हो गई. महामारी की वजह से कोई नया प्रोजेक्ट नहीं मिला, मैं फरवरी में अपने होमटाउन आ गई.”

Show More

Related Articles

Back to top button