Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, प्यार पर लिख दी बड़ी बात

मुंबई. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनकी यह पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रही है। बता दें कि बीते सात महीने में उनकी ये दूसरी पोस्ट है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं।
रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें आप देख सकते हैं कि वह अपनी एक दोस्त के साथ लेटी हुई हैं और हाथ से दिल बनाती हुई नजर आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती ने लिखा, ‘प्यार एक ताकत है। प्यार एक ऐसा कपड़ा है, जो कभी भी फीका नहीं पड़ता। भले ही आप इसे कितनी भी बार पानी से धो लें।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती चर्चा में आ गई थीं। एनसीबी ने उन्हें और उनके भाई को गिरफ्तार किया था। जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा किया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। फिल्म ट्रेलर में तो रिया चक्रवर्ती की झलक दिखी लेकिन फिल्म के पोस्टर और टीजर से वह गायब थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button