Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर जल्द करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, दादा धर्मेंद्र ने ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के पोते राजवीर देओल भी अब बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं. दादा धर्मेंद्र देओल ने इस बारे में जानकारी दी. इससे पहले कहा जा रहा था कि राजवीर को कारण जौहर प्रमोट कर सकते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. सूरज बड़जात्या के प्रोडक्शन हाउस राजश्री प्रोडक्शन के जरिए उनका बॉलीवुड डेब्यू होने जा रहा है. बता दें कि राजवीर देओल सनी देओल के छोटे बेटे हैं. उनके बड़े बेटे करण देओल की भी ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है.

दादा धर्मेंद्र देओल ने ट्विटर पर एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि उनके पोते राजवीर देओल भी बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं. उन्होंने लिखा, “मेरा पोता राजवीर देओल भी बॉलीवुड में एंट्री कर रहा है . मैं ये जानकारी आप सभी से शेयर कर रहा हूं. मैं चाहता हूं कि आप सब भी मेरे दोनों पोतों को उतना ही प्यार दें, जितना मुझे दिया.” इसके साथ ही उन्होंने अपने पोते को बॉलीवुड डेब्यू के लिए आशीर्वाद भी दिया.

करण देओल अपने-2 में आएंगे नजर

गौरतलब है कि साल 2018 में सनी देओल के बेटे करण देओल ने ‘पल पल दिल के पास’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को सनी देओल ने निर्देशित किया था. वहीं, करण अब ‘अपने-2’ में भी नजर आएंगे. फिल्म अपने में धर्मेंद्र ने अपने दोनों बेटे सनी और बॉबी देओल के साथ काम किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब रही थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी बखूबी काम किया था.

Show More

Related Articles

Back to top button